माही श्रीवास्तव का रिलीज हुआ गाना 'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा', एक बार सुनने के बाद याद आ जाएगा खोया प्यार

कल्पना पटवारी का दिलों को छू लेने वाला बेहद ही खास और खूबसूरत सैड सॉन्ग 'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

माही श्रीवास्तव का रिलीज हुआ गाना 'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा', एक बार सुनने के बाद याद आ जाएगा खोया प्यार

कल्पना पटवारी और माही श्रीवास्तव का 'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा' हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

यूं तो भोजपुरी सिनेमा जगत में रोजाना एक से बढ़कर एक तड़कते भड़कते गाने रिलीज होते है, जो शादियों और पार्टियों में बड़े ही शौक से बजाए जाते है. वही इस इंडस्ट्री कुछ ऐसे भी गाने रिलीज किये जाते हैं, जो आये ही दर्शकों के दिलों को छू जाते हैं. जिन्हें लोगों हमेशा एकांत में बैठकर सुनना पसंद करते हैं. जब वो गाना गाया हो भोजपुरी इंडस्ट्री बेहद ही प्रतिभाशाली सिंगर कल्पना पटवारी ने, तो फिर उस गाने की बात ही कुछ और होगी. जी हां कल्पना पटवारी का दिलों को छू लेने वाला बेहद ही खास और खूबसूरत सैड सॉन्ग 'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

 जिसे दर्शकों   बहुत ही खास अटेंशन मिल रहा है. वही इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की टेलेंटेड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया है. जिहोंने इस गाने में अपने एक्सप्रेसन से ही दर्शकों का दिल जीत लिया है. गाने को विदेशी धरती पर फिल्माया गया है. इस पटाया की खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है. जहां माही अपने सनम की याद में कभी बीच तो कभी बगीचे में टहलते हुए नजर आ रही है.  

गाने में माही कहती है कि हु वादा सबके ख़यालबा हो...रोला से आँखिया लालबा हो...हु वादा सबके ख़यालबा हो...रोला से आँखिया लालबा हो...आपन रहे जै बेगाना भईल बा... सनम दूसरा के दीवाना भइल बा...नया यार से अब याराना भइल बा...सनम दूसरा के दीवाना भइल बा.... वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत सैड सॉंग  'सनम दूसरा के दीवाना भइल बा' को सिंगर कल्पना पटावरी ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. वही इसके लिरिक्स अशुतिष तिवारी ने लिखे हैं. इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इसके गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार है. इसका निर्देशन निर्देशक भोजपुरिया ने किया है. गाने की कॉस्ट्यूम बादशाह खान, एडिट पंकज साव और डीआई रोहित ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक