विज्ञापन
Story ProgressBack

कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन

Kalki 2898AD Cast Fees, Budget & Collection: प्रभास की कल्कि 2898एडी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो शुरू हो चुका है, जिसके चलते फिल्म की कास्ट फीस, बजट और वीकेंड कलेक्शन की डिटेल जान लें.

Read Time: 3 mins
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Kalki 2898AD Cast Fees, Budget & Collection: कल्कि 2898एडी बजट, फीस, कलेक्शन
नई दिल्ली:

सालार और बाहुबली जैसी फिल्में देने वाले प्रभास की कल्कि 2898एडी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जो आज यानी 27 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जैसा कि आप जानते हैं कि फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. इसी के चलते फैंस के बीच फिल्म से उम्मीद काफी बढ़ी हुई है. वहीं फिल्म के बिग बजट होने के बाद तो उम्मीद दोगुनी है. लेकिन फिल्म इस पर खरी उतरेगी या नहीं इस पर देखना तो बनता है. इसी के चलते हम आपके लिए लेकर आए हैं कल्कि 2898एडी की पूरी रिपोर्ट, जिसमें बजट और फीस से लेकर वीकेंड पर एडवांस बुकिंग के मामले में कितनी कमाई कर सकती है. इसकी डिटेल है.  

फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. जबकि कल्कि 2898 एडी में कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल चुकी है. 

कल्कि 2898 एडी का बजट 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, जो कि सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है. वहीं फीस की बात करें तो प्रभास जो 150 करोड़ की फीस लेते हैं उन्होंने अपनी फीस घटाकर 80 करोड़ इस फिल्म के लिए कर दी है. जबकि तेलुगू डेब्यू करने जा रही दीपिका पादुकोण ने 20 करोड़ फिल्म के लिए चार्ज किए हैं. अश्वत्थामा के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन ने 20 करोड़ फीस ली है और विलेन के रोल के लिए कमल हासन को 20 करोड़ रुपए मिले हैं.

बॉक्स ऑफिस की बात करें तो एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट को देखें तो कल्कि 2898एडी भारत में 120 करोड़ की ग्रॉस कमाई अपने नाम पहले दिन कर सकती है. वहीं नेट कलेक्शन 90 से 100 करोड़ के बीच का रह सकता है. क्योंकि भारत में 2 मिलियन से ज्यादा की टिकट ओपनिंग डे के लिए बिक चुकी हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो एडवांस सेल्स बिजनेस अकेले भारत में ही 60 करोड़ से ऊपर होने की उम्मीद है. इसके चलते पहले उम्मीद की जा रही है कि 500 करोड़ का आंकड़ा पहले ही वीकेंड पर पार कर सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो यह रिकॉर्ड ब्रेकिंग होने वाला है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Review: रिलीज के कुछ घंटे भी नहीं हुए कि आ गया लोगों का रिव्यू, जानें क्या कहते हैं सोशल मीडिया यूजर्स
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
ऑस्कर के मेंबर्स में शामिल होंगे भारतीय सेलेब्स, शबाना आजमी से लेकर एसएस राजामौली का नाम है शामिल
Next Article
ऑस्कर के मेंबर्स में शामिल होंगे भारतीय सेलेब्स, शबाना आजमी से लेकर एसएस राजामौली का नाम है शामिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;