काजोल ने चलती कार में कर दिखाया ऐसा कारनामा फैन्स भी हो गए इमोशनल, बोले- मैं भी आप जैसा बनना चाहता हूं

काजोल ने एक बार फिर अपनी इस अनोखी अदा से फैन्स का दिल जीत लिया है. उनका चलती गाड़ी में किया गया यह कारनामा उनके फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है.,

काजोल ने चलती कार में कर दिखाया ऐसा कारनामा फैन्स भी हो गए इमोशनल, बोले- मैं भी आप जैसा बनना चाहता हूं

काजोल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

काजोल की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. कॉमेडी, एक्शन, इमोशन से लेकर रोमांस तक में काजोल की अदाकारी का कोई मुकाबला नहीं है. उनके फैन्स उन्हें हर किरदार में पसंद करते हैं. क्या आप यकीन  करेंगे पर्दे पर अपनी  एक्टिंग से लोगों को अपना मुरीद  बनाने वाली काजोल सोने में भी एकदम एक्सपर्ट हैं. चाहें थमी हुई जगह हो या सड़क पर सरपट भागती कार. काजोल की नींद को कोई डिस्टर्ब नहीं  कर सकता. वो कहीं भी सोने में  इतनी एक्सपर्ट हैं कि गर्दन तक नहीं  लड़खड़ातीं.

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लाल जैकेट पहने और शेड्स लगाए हुए काजोल बेहद  स्टाइलिश लग रही हैं. पहली नजर में  लग सकता है कि वो  बहुत आसाम से इस ड्राइव का मजा ले रही हैं. लेकिन उनके कैप्शन को पढ़कर ये अंदाजा होता है कि वो चैन की नींद सो रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल  ने लिखा है कि, 'ये काम बिना किसी सुपरविजन के न करें'. आगे वो लिखती हैं कि लॉन्ग ड्राइव के दौरान चैन से सोने की प्रेक्टिस करने में सालों लग जाते हैं. वो भी बिना किसी ओर पर अपने सिर को झुकाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काजोल के इस वीडियो पर फैन्स भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. जिसका नतीजा ये है कि सिर्फ एक घंटे में इस वीडियो  को 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सब काजोल से उनकी इस कला के गुर सीखना चाहते हैं. कुछ फॉलोअर्स ने लाफिंग इमोजी बनाकर अपनी  राय शेयर की है. एक यूजर ने लिखा है कि मैं भी आप जैसा बनना  चाहता हूं पर अब्बा नहीं मानेंगे. एक यूजर ने ये सवाल भी किया कि सोते हुए इतना स्टाइलिश और ग्रेसफुल कैसे रहा जा सकता है. ऐसे सोते में मेरा तो मुंह ही खुला  रह जाता है.