काजोल ने गुस्से में उठाई बंदूक, जानिए किस से हैं खफा

लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में काजोल बंदूक ताने नजर आ रही हैं. चेहरे पर गुस्सा भी साफ दिखाई दे रहा है, वही किसी से बेद खफा दिख रही हैं.

काजोल ने गुस्से में उठाई बंदूक, जानिए किस से हैं खफा

काजोल ने गुस्से में उठाई बंदूक

नई दिल्ली :

काजोल अपनी एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में जितनी धाक रखती हैं, उतनी ही मशहूर अपने ठहाकों और हाजिर जवाबी के लिए भी हैं. उनका यही अंदाज उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दिखाई देता है. जहां अक्सर वो अपनी फैमिली और हैपनिंग्स के वीडियो या फोटोज तो शेयर करती ही हैं. अक्सर कुछ फनी पोस्ट भी करती हैं, जिन्हें देखकर आप भी यकीनन काजोल के सेंस ऑफ ह्यूमर के फैन हो ही जाएंगे. एक बार फिर काजोल ने ऐसी ही मजेदार पोस्ट की है. वैसे तो इस पोस्ट में काजोल ने अपना गुस्सा जाहिर किया है लेकिन आप यही कहेंगे कि आप के भी दिल की बात काजोल ने बहुत दिलचस्प अंदाज में कह दी.

किस पर तानी बंदूक?

इस इंस्टाग्राम पोस्ट में काजोल बंदूक ताने नजर आ रही हैं. चेहरे पर गुस्सा भी साफ दिखाई दे रहा है. आंखें भी गुस्से से तनी हुई हैं. हाथ में रखी बंदूक देखकर ये अंदाजा लगाना भी आसान है कि काजोल निशाने लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बस ट्रिगर दबाने की देरी है और निशाने पर मौजूद शख्स खल्लास हो जाएगा. पर सवाल ये है कि काजोल को आखिर किस पर इतना गुस्सा आया कि बंदूक निकालने की जरूरत पड़ गई. माना कि फोटो फिल्मी है पर काजोल का गुस्सा असली है, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

नाराजगी की वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काजोल जिस चीज पर इतनी नाराज हैं. आप में से अधिकांश लोग भी उस चीज पर नाराज रहते होंगे. काजोल की ये नाराजगी उस अलार्म पर है जो रोज सुबह बजकर उनकी नींद खराब कर देता है. काजोल ने कैप्शन में लिखा है. सुबह सात बजे उठ कर अपने अलार्म पर निशाना साधते हुए. अलसुबह की मीठी नींद में अलार्म की आवाज वाकई बहुत कड़वी लगती है. आंख मिचमिचाते हुए अलार्म बंद कर दोबारा सोने का मन करता है लेकिन तब तक नींद टूट चुकी होती है. नींद के दुश्मन बने अलार्म पर ही काजोल गुस्सा उतार रही हैं, जिसके जवाब में फैन्स लाफिंग इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.