टूटे हुए दांत और शरारत भरी स्माइल, करन जौहर की चहेती है ये एक्ट्रेस

इस तस्वीर में दिख रही बच्ची जिसके दांत टूटे हुए हैं वो इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और जल्द ही इनकी बेटी भी फिल्मों में आने वाली है.

टूटे हुए दांत और शरारत भरी स्माइल, करन जौहर की चहेती है ये एक्ट्रेस

काजोल और तनीषा

नई दिल्ली:

ये तस्वीर देखिए...मासूम बचपन की फुल झलक लिए इसमें बॉलीवुड की दो जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. एक ने सिमरन बनकर दिल जीता तो दूसरी ने भी लगन और कड़ी मेहनत से अपनी जगह बनाई. समझ ही गए होंगे कि हम यहां काजोल और तनीषा मुखर्जी की बात कर रहे हैं. इस क्यूट तस्वीर में दिख रही दोनों बच्चियां वही हैं. काजोल ने अपनी छोटी बहन तनीषा को गोद में उठाया हुआ है. तनीषा जरा डर-डर के स्माइल कर रही हैं वहीं काजोल की शरारत भरी स्माइल तो साफ दिख ही रही है. टूटे हुएं दांत और खुराफाती दिमाग की झलक दे रही ये तस्वीर फैन्स को खूब पसंद आई. वैसे देखा जाए तो काजोल आज भी ऐसी ही हैं.

काजोल ने यह तस्वीर चिल्ड्रन्स डे के मौके पर शेयर की थी. उनके प्रोफाइल पर स्क्रोल करते हुए हमारी नजर इस तस्वीर पर पड़ी तो लगा आपके साथ शेयर कर लिया जाए. इस तस्वीर को देखकर तो किसी को भी अपना बचपन याद आ जाए. जब काजोल ने पहली बार ये तस्वीर शेयर की थी तो फैन्स का खूब प्यार मिला था. एक फैन ने लिखा था, आपके बचपन की ये तस्वीर मेरी फेवरेट है. एक यूजर ने लिखा, देखकर यकीन नहीं होता कि ये काजोल और तनीषा हैं...ये तो बिल्कुल हमारी तरह ही शरारती थे. ज्यादातर लोगों ने काजोल की तस्वीर पर दिल बनाए.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के मामले में बात करें तो काजोल हॉट स्टार की वेब सीरीज द ट्रायल में नजर आने वाली हैं. ये वेब सीरीज 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इसकी प्रमोशन के लिए तो उन्होंने एक पब्लिसिटी स्टंट भी किया था. काजोल ने सोशल मीडिया पर सभी पोस्ट डिलीट कर दिए थे. सभी को लगा कि शायद वो किसी बुरे समय से गुजर रही हैं लेकिन जब पता चला कि ये प्रमोशन का हिस्सा है तो लोग बहुत नाराज हुए.