20 साल की हुईं निसा देवगन, लाडली के बर्थडे पर खूबसूरत तस्वीरों के साथ काजोल और अजय देवगन ने लिखी ये बात

न्यासा देवगन के 20वें बर्थडे पर पिता अजय देवगन औऱ मां काजोल ने बेटी के साथ तस्वीरें शेयर की है. वहीं फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

20 साल की हुईं निसा देवगन, लाडली के बर्थडे पर खूबसूरत तस्वीरों के साथ काजोल और अजय देवगन ने लिखी ये बात

निसा देवगन के 20वें बर्थडे पर पेरेंट्स काजोल और अजय देवगन ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा देवगन ने भले ही फिल्मी दुनिया में कदम ना रखा हो. लेकिन पैपराजी के बीच वह सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच स्टारकिड 20 साल की हो गई हैं, जिसके चलते फैंस ही नहीं सोशल मीडिया पर उनके पेरेंट्स ने भी खूबसूरत तस्वीरों के साथ बर्थडे नोट शेयर किया है, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है. वहीं फैंस जमकर तस्वीरों पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं बेटी निसा के लिए काजोल और अजय देवगन का पोस्ट... 

काजोल ने इंस्टाग्राम पर निसा देवगन के बर्थडे पर बीते दिनों हुए  NMACC लॉन्च के लुक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह हम और हमारी हमेशा की कहानी है. तुम्हारा सेंस ऑफ ह्यूमर, दिमाग और खूबसूरत दिल से प्यार है. लव यू टू बेबी गर्ल और आप हमेशा मुस्कुराएं और हमेशा मेरे साथ हंसती रहें! इसके साथ एक्ट्रेस ने हैशटैग #डॉटर्स रॉक #मायबेबीगर्ल #हैप्पी20वां #ऑलग्रोनअपनाउ. लिखा है. ” वहीं एक्ट्रेस के इस स्पेशल पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स ने हार्ट की इमोजी शेयर की है. 

बता दें, सिंगापुर के ग्लिओन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में स्कूल खत्म करने के बाद न्यासा स्विट्जरलैंड में अपनी आगे की पढ़ाई के लिए चली गई हैं. हालांकि इससे पहले दोस्तों संग उनकी पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Rani Mukerji, Madhuri Dixit, Kajol और अन्य सितारों की Red Carpet Glory