विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2022

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, दिखाई बेटे नील की पहली झलक

काजल अग्रवाल ने आखिरकार अपने बेटे नील की झलक दिखा दिया है. एक्ट्रेस शुक्रवार को पति गौतम किचलू और नील के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई. तीनों को फ्लाइट पकड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. काजल और गौतम ने एक प्रैम में आराम करते हुए नील के साथ पपराज़ी के लिए पोज़ दिए.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, दिखाई बेटे नील की पहली झलक
एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल
नई दिल्ली:

Kajal Aggarwal son Neil Kitchlu: काजल अग्रवाल ने आखिरकार अपने बेटे नील की झलक दिखा दिया है. एक्ट्रेस शुक्रवार को पति गौतम किचलू और नील के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई. तीनों को फ्लाइट पकड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. काजल और गौतम ने एक प्रैम में आराम करते हुए नील के साथ पपराज़ी के लिए पोज़ दिए. काजल कभी-कभार नील की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हालांकि, वह बेटे का चेहरा दिखाने से बचती हैं. उन्होंने पिछले महीने बेटे की एक फोटो शेयर की. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "डबलथट्रौबल #twicethefun." 

मां बनने के बाद काजल कमल हासन के साथ अपनी कमबैक फिल्म इंडियन 2 पर काम कर रही हैं. वह फिल्म के लिए घुड़सवारी, तलवारबाजी और कलारीपयट्टू का अभ्यास कर रही हैं. हाल ही में काजल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की. इसमें उन्हें जिम में अपने ट्रेनर्स के साथ कलारीपयट्टू के लिए प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. वीडियो में काजल एक काले रंग के टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं. स्टिक फाइटिंग, स्वर्ड फाइटिंग के साथ-साथ अपने कलारीपयट्टू ट्रेनर के लिए वह स्ट्रेचिंग और कॉम्बैट ट्रेनिंग करती दिख रही हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए काजल ने लिखा, "कलारीपयट्टू एक प्राचीन भारतीय मार्शल आर्ट है, यह 'युद्ध के मैदान की कला में अभ्यास' में किया जाता है. इस कला से शाओलिन, कुंग फू, कराटे और ताइक्वांडो विकसित हुआ. कलारी का उपयोग आमतौर पर गुरिल्ला युद्ध के लिए किया जाता था. यह एक सुंदर अभ्यास है जो साधक को शारीरिक और मानसिक रूप से फिट बनाता है. 3 वर्षों से रुक-रुक कर (लेकिन पूरे दिल से) इसे सीख रही हूं! @cvn_kalari शानदार और इतने धैर्यवान रहे हैं, मुझे मार्गदर्शन करते रहे हैं. ऐसे अद्भुत ट्रेनर होने के लिए धन्यवाद. ”कई फैंस ने बेटे के कुछ ही महीने पहले ही जन्म के बाद इस तरह की प्रैक्टिस करने पर तारीफ की. 

काजल की तीन और तमिल फिल्में रिलीज के लिए लाइन में हैं. इनमें करुंगापियम, घोस्टी और उमा शामिल हैं. इंडियन 2 काफी सालों से बन रहा है, फरवरी 2020 में इस फिल्म की शूटिंग रुक गई थी. यह अगले साल रिलीज होने वाली है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हार्दिक और नताशा ले रहे हैं तलाक, खत्म हुआ 4 साल का रिश्ता, अब ये करेंगे बेटे की परवरिश
एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, दिखाई बेटे नील की पहली झलक
17 साल पहले आई इमरान हाशमी की ये फिल्म थी उनके सबसे करीब, गाने हुए हिट लेकिन बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप, बोले- मैंने बहुत मेहनत की थी...
Next Article
17 साल पहले आई इमरान हाशमी की ये फिल्म थी उनके सबसे करीब, गाने हुए हिट लेकिन बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप, बोले- मैंने बहुत मेहनत की थी...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;