काजल अग्रवाल की पहली हरियाली तीज पर मां ने अपने हाथों से सजाया, देखें खूबसूरत तस्वीरें

काजल अग्रवाल ने शादी के बाद अपनी पहली हरियाली तीज मनाई है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. अपनी पहली हरियाली तीज सेलिब्रेशन को लेकर एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत भी दिख रही हैं.

काजल अग्रवाल की पहली हरियाली तीज पर मां ने अपने हाथों से सजाया, देखें खूबसूरत तस्वीरें

काजल अग्रवाल की पहली हरियाली तीज की फोटो वायरल

खास बातें

  • काजल अग्रवाल की पहली तीज की तस्वीरें वायरल
  • सोशल मीडिया पर छा गई हैं काजल
  • इंडियन 2 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा में शानदार फिल्में करने के बाद बॉलीवुड में शानदार एंट्री कर चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं. वो अक्सर अपने पति गौतम किचलू के साथ दिल छू लेने वाली फोटो शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में काजल अग्रवाल ने शादी के बाद अपनी पहली हरियाली तीज मनाई है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. अपनी पहली हरियाली तीज सेलिब्रेशन को लेकर एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत भी दिख रही हैं.

मां ने यूं सजाया बेटी को
दरअसल एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पहली तीज की कुछ खूबसूरत झलकियां साझा की हैं जिसमें उनका बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं काजल ने लाइट ग्रीन कलर का एलिगेंट सूट पहन रखा है. इसके साथ ही उन्होंने खूबसूरत चोकर और कानों में हैवी इयररिंग्स कैरी किए हुए हैं जो उन पर काफी जंच रहे हैं. काजल के माथे पर लाल बिंदी, मांग पर लाल गुलाब का मांग टीका और हाथों पर सजी मेहंदी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. तस्वीरों में काजल के साथ उनकी मां उन्हें सजाती संवारती हुई दिख रही हैं. काजल की इस तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं फैंस भी उन्हें तीज की बधाई देते नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादी के बाद लाइमलाट में हैं काजल
शेयर की गईं इन तस्वीरों में काजल की मां के साथ उनके कुछ रिश्तेदार भी नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे की खुशी से साफ झलक रहा है कि वो अपनी पहली तीज को लेकर कितने एक्साइटेड हैं. काजल अग्रवाल की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. अब तक उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इन तस्वीरों को 8 लाख 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं लोग हार्ट इमोजी इसके साथ काजल के इस अंदाज पर प्यार लुटा रहे हैं. आपको बता दें कि काजल ने पिछले साल ही बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी. शादी के बाद से लगातार काजल गौतम के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं जो मिनटों में वायरल हो जाती है. एक्ट्रेस के काम की बात करें तो वे तमिल फिल्म 'इंडियन 2' की भी शूटिंग कर रही हैं.