काजल अग्रवाल ने सादगी भरे अंदाज में सेलिब्रेट किया वैलेंटाइंस डे, पति संग पुरानी मेस में किया डिनर- देखें Photos

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ वैलेंटाइन्स डे बड़े ही खास अंदाज में मनाया.

काजल अग्रवाल ने सादगी भरे अंदाज में सेलिब्रेट किया वैलेंटाइंस डे, पति संग पुरानी मेस में किया डिनर- देखें Photos

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने पति गौतम (Gautam Kitchlu) संग खास अंदाज में मनाया वैलेंटाइन्स डे

खास बातें

  • काजल अग्रवाल ने सादगी भरे अंदाज में सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन्स डे
  • पति गौतम किचलू संग छोटे से मेस में खाना खाती आईं नजर
  • काजल अग्रवाल की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

साउथ की सुपरस्टार और बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकीं काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ वैलेंटाइन्स डे बड़े ही खास अंदाज में मनाया. काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ वैलेंटाइन्स डे पर पोल्लाची में स्थित एक पुराने मेस में गईं, जहां उन्होंने पति के साथ समय बिताया. इससे जुड़ी तस्वीरें भी काजल अग्रवाल की खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों साथ में डिनर एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को खुद काजल अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने पोल्लाची में स्थित एक मेस में वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया. उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "पोल्लाची में स्थित मेरा पसंदीदा शांति मेस. ये शांति अक्का और बालाकुमार अन्ना हैं, जो हमें प्यार से खाना परोसते हैं. यहीं एक कारण है कि बीते 27 सालों से ही उनका खाना बेहद स्वादिष्त होता है और मैं इनके इस छोटे से आउटलेट पर नौ साल की उम्र से ही यहां आ रही हूं." फोटो में काजल अग्रवाल और उनके पति मेस के ऑनर के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो में काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की सादगी देखने लायक है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू (Gautam Kitchu) ने बीते साल अक्टूबर माह में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुए थे. काजल और गौतम की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. पूरी शादी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल में किया गया था. शादी के अलावा काजल और गौतम की हनीमून की तस्वीरों ने भी लोगों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.