'कभी खुशी कभी गम' के ट्रेलर ने जीता दिल, जानें कैसे आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी बनीं प्रदीप पांडेय की दुलहनिया

Kabhi Khushi Kabhi Gham Trailer: आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी को ब्याह कर घर ले आए हैं प्रदीप पांडेय, उसके बाद जो हंगामा होता है उसके कहने ही क्या. जी हां, यह कहानी है कभी खुशी कभी गम की. देखें फिल्म का ट्रेलर

'कभी खुशी कभी गम' के ट्रेलर ने जीता दिल, जानें कैसे आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी बनीं प्रदीप पांडेय की दुलहनिया

Kabhi Khushi Kabhi Gham Trailer: कभी खुशी कभी गम का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

फिल्म कभी खुशी कभी गम का नाम सुनकर आपको शाहरुख खान और काजोल वाली मल्टीस्टारर वाली मूवी याद आ रही है तो बता दें कि हम उस मूवी की बात बिलकुल नहीं कर रहे हैं. हम जिस मूवी की बात कर रहे हैं उस मूवी को बनाया है प्रोड्यूसर निशांत उज्जवल ने. उनका प्रोडक्शन हाउस पहले विवाह, विवाह 2 और 3 के अलावा माई प्राइड ऑफ भोजपुरी जैसी फिल्मों से लोगों को एंटरटेन कर चुका है. अब बारी है कभी खुशी कभी गम की है. जिसके ट्रेलर में आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडे लीड रोल में हैं.

'कभी खुशी कभी गम' एक फुलऑन फैमिली ड्रामा है. खुद निशांत उज्ज्वल के शब्दों में माने तो ये इंसानी रिश्तों के उतार चढ़ाव की कहानी है. जिसमें बहुत समय बाद आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी एक साथ नजर आएंगी. इससे पहले दोनों निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में दिखी थीं और फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी. इसके अलावा प्रदीप पांडेय और कुणाल सिंह की मौजूदगी भी फिल्म को दमदार बना रही हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में यू ट्यूब पर अपलोड हुआ है. रापचिक नाम के यूट्यूब चैनल पर इस ट्रेलर ने 1.6 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं.

आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडेय की कभी खुशी कभी गम का ट्रेलर रिलीज

'कभी खुशी कभी गम' की कहानी एक बच्चे की चाहत के इर्द गिर्द घूमती है. ट्रेलर की शुरुआत एक पिता से होती है जो अपने बेटे की शादी करवाता है. लेकिन उसके घर कोई संतान नहीं जन्म ले पाती. बच्चे की चाहत में बेटे की दूसरी शादी होती है. एक घर में दो पत्नियों के होने की वजह से क्या क्या ड्रामा होता है. बस यही फिल्म कही कहानी है. जो कभी खुशी कभी गम का कारण बनता है. ट्रेलर देख कर ही ये माना जा रहा है कि फिल्म भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त तरीके से हिट होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?