Jwala Gutta Wedding Date: ज्वाला गुट्टा ने दी खुशखबरी, मंगेतर विष्णु विशाल से 22 अप्रैल को करेंगी शादी

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने एक फोटो पोस्ट कर अपनी शादी की खबर दी है. वह 22 अप्रैल को मंगेतर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) से करेंगी.

Jwala Gutta Wedding Date: ज्वाला गुट्टा ने दी खुशखबरी, मंगेतर विष्णु विशाल से 22 अप्रैल को करेंगी शादी

ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने फोटो पोस्ट कर बताई शादी की डेट

नई दिल्ली:

भारत की सुप्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके अपने फैंस को खुशखबरी दी है. उन्होंने पोस्ट करते हुए कहा कि, वह 22 अप्रैल को अपने मंगेतर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. पोस्ट करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि शादी में केवल करीबी लोग ही शामिल होंगे. ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) पिछले कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. पिछले साल सितंबर में ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) और विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) ने सगाई की थी. उस वक्त विष्णु ने फैंस को न्यूज देते हुए कहा है कि वह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.


ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया अपने फैंस से साझा की है. उन्होंने एक फोटो शेयर की है. जिसमें उनकी शादी और उससे जुड़े कार्यक्रमों का विवरण है. उसमें उन्होंने बताया कि वह 22 अप्रैल को शादी कर रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, हमें अपनी शादी की खबर आपसे साझा करने में बहुत खुशी हो रही है, यह शादी निकट और प्रियजनों की उपस्थिति में होगी. हम आपके प्यार के लिए धन्यवाद करते हैं. प्यार और दोस्ती की इस यात्रा को शुरू करने के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए.' उनकी इस पोस्ट को शेयर करते ही उनके फैंस उन्हें लगातार बधाई दें रहें हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) की यह दूसरी शादी है. उन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से 2005 में पहली शादी की थीं. जिसके बाद 2011 में उनका तलाक हो गया था. इसी के साथ अभिनेता विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) की भी यह दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी का नाम रजनी नटराज है और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम आर्यन है.