जूनियर महमूद को हुआ कैंसर, बीमारी की खबर सुनते ही मिलने पहुंचे जॉनी लीवर

जूनियर महमूद की बीमारी की खबर सुनने के बाद जॉनी लीवर ने महमूद से मुलाकात की और उनकी बातचीत का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

जूनियर महमूद को हुआ कैंसर, बीमारी की खबर सुनते ही मिलने पहुंचे जॉनी लीवर

जूनियर महमूद से मिली जॉनी लीवर

नई दिल्ली:

दिग्गज एक्टर जूनियर महमूद को स्टेज 4 कैंसर है. एक्टर के एक करीबी दोस्त ने हाल ही में समाचार एजेंसी एएनआई को बताया जूनियर महमूद की बीमारी के बारे में बताया. बीमारी की खबर सामने आने के बाद जॉनी लीवर जूनियर महमूद से मिलने पहुंचे. बताया जा रहा है कि जॉनी लीवर ने उन्हें फाइनैंशियल मदद ऑफर की. महमूद को नवंबर में इस बीमारी का पता चला था और तब से उनका इलाज चल रहा है.

जूनियर महमूद के दोस्त सलाम काजी ने एएनआई को बताया, "वह 2 महीने से बीमार थे और शुरू में हमने सोचा था कि उन्हें कोई छोटी-मोटी समस्या होगी लेकिन इसके बाद अचानक उनका वजन कम होने लगा और जब मेडिकल रिपोर्ट आई तो बताया गया कि लीवर और फेफड़ों में कैंसर है और आंत में ट्यूमर है और उन्हें पीलिया भी हो गया है. इसलिए इलाज चल रहा है लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि यह स्टेज चार का कैंसर है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनकी बीमारी की खबर सुनने के बाद जॉनी लीवर ने महमूद से मुलाकात की और उनकी बातचीत का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में दुख जाहिर किया और उनमें से एक ने लिखा, "बेस्ट चाइल्ड कॉमेडी स्टार्स में से एक और एक बहुत अच्छे डांसर....सेलिब्रिटी जीवन का कड़वा पक्ष". एक ने लिखा, "भगवान उन्हें अच्छा स्वास्थ्य दे. प्रार्थना करता हूं. खबर सुनकर मन दुखी हो गया". एक ने लिखा, "बहुत कमजोर लग रहे हैं. ऐसा मत सोचो कि वह बहुत बूढ़ा है". अपने कई सालों के करियर में जूनियर महमूद ने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और उन्हें कटी पतंग, ब्रह्मचारी, मेरा नाम जोकर जैसी अन्य फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है.