जूही चावला की तरह बेहद क्यूट है उनकी बेटी, हूबहू मां जैसी है स्माई, लुक देखकर कहेंगे 'सेम टू सेम'

जूही चावला अपने बच्चों की फोटोज सोशल मीडिया पर बढ़ चढ़ कर शेयर करने वाली सेलेब्स में से नहीं हैं. उनके बच्चे भी लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं.

जूही चावला की तरह बेहद क्यूट है उनकी बेटी, हूबहू मां जैसी है स्माई, लुक देखकर कहेंगे 'सेम टू सेम'

जूही चावला और उनकी बेटी जाह्नवी

नई दिल्ली:

स्टार किड्स पर हमेशा ही लोगों की नजर रहती है. खासतौर से हीरो या हीरोइन 90 के दशक के हिट स्टार हों तो उनके बच्चों में फैन्स की दिलचस्पी बढ़ जाती है. वो कैसे दिखते हैं, अपने स्टार माता या पिता से कितना मेल खाते हैं, उनके जैसे टैलेंटेड है या नहीं, फिल्मों में आएंगे या नहीं ऐसे हर सवाल का जवाब जानने की ख्वाहिश फैन्स को हो ही जाती है. लेकिन एक स्टार किड ऐसी भी है जो अब तक इन सवालों के दायरे से और लाइमलाइट से भी दूर है. ये स्टार किड है जाह्नवी मेहता जो जूही चावला की प्यारी सी बिटिया हैं. हालांकि जूही चावला अपने बच्चों के ज्यादा फोटोज पोस्ट नहीं करतीं लेकिन जो कुछ तस्वीरें उनकी सोशल मीडिया पर नजर आती हैं. उन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जूही चावला की बेटी उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं.

स्माइल देख आएगी यंग जूही की याद

जूही चावला की बेटी जाह्नवी ने कुछ ही समय पहले ग्रेजुएशन पूरा किया है. जाह्नवी मेहता ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी की है. उस वक्त जूही चावला ने अपने पूरे परिवार की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं. इस सेरेमनी में जाह्नवी मेहता ने नीले रंग का ग्रेजुएशन वाला गाउन पहना हुआ था. जिसमें वो खिलखिला कर हंसती हुई नजर आ रही थीं. उनकी स्माइल बिलकुल अपनी मम्मी जूही चावला जैसी ही है. जिसे देखकर जूही चावला के शुरुआती दौर की याद अपने आप ही आ जाती है जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था.

मां से अलग हैं इंटरेस्ट

आमतौर पर यही माना जाता है कि सितारों के बच्चे फिल्मों में ही आते हैं. लेकिन जाह्नवी मेहता इस सोच से अलग हैं. वो अपनी मम्मी की तरह एक्टिंग नहीं करना चाहतीं. बल्कि उनका रुझान राइटिंग की तरफ है. इसके अलावा वो कई बार आईपीएल की ऑक्शन सेरेमनी भी अटेंड करती हैं और उसमें इंटरेस्ट लेती हुई नजर आती हैं. एक इंटरव्यू में भी जूही चावला ये भी बता चुकी हैं कि बेटी का इंटरेस्ट किताबों में बहुत ज्यादा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com