JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 4: पहले सोमवार को ही पस्त हुई वरुण धवन की फिल्म, कमाए इतने करोड़

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 4: वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और मनीष पॉल की फिल्म जुगजुग जियो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जोरदार गिरावट आई है.

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 4: पहले सोमवार को ही पस्त हुई वरुण धवन की फिल्म, कमाए इतने करोड़

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 4: फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और मनीष पॉल की फिल्म जुगजुग जियो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जोरदार गिरावट आई है. पहले सोमवार को फिल्म के बिजनेस में लगभग 70 फीसदी की गिरावट आई है. इस तरह फिल्म की कमाई एकदम से नीचे आई है और फिल्म एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक, जुगजुग जियो दिल्ली और एनसीआई के मल्टीप्लेक्सेस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. लेकिन कुल मिलाकर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त होती नजर आ रही है. 

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने जुगजुग जियो के कलेक्शन की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है, 'जुगजुग जियो राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्सेस पर स्थिर है, और यहां से कमाई भी हो रही है. दिल्ली एनसीआर मुख्य केंद्र हैं. सोमवार को शुक्रवार की तुलना में 48.06 फीसदी की कमी आई है. शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये, शनिवार को 12.55 करोड़ रुपये, रविवार को 15.10 करोड़ रुपये और सोमवार को 4.82 करोड़ रुपये कमाए. भारत में कुल कमाई: 41.75 करोड़ रुपये.'

जुगजुग जियो ने चार दिन में 41.75 करोड़ रुपये कमाए हैं. अगर फिल्म के बजट की बात करें तो यह लगभग 85 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म की लागत निकालने के लिए जुगजुग जियो को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी मशक्कत करनी होगी. लेकिन जिस तरह से फिल्म की कमाई में गिरावट आई है, उसे देखते हुए रिकवरी काफी मुश्किल होती नजर आ रही है. फिल्म के लिए आने वाले दिन काफी महत्वपूर्ण होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : नील नितिन मुकेश स्पॉट हुए मुंबई में, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम