Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 6: वीकडेज पर आई गिरावट के बाद भी वरुण धवन की फिल्म ने लगाया अर्धशतक, जानें पूरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

निर्देशक राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए सात दिन हो चुके हैं. बीते छह दिनों में बॉक्स ऑफिस (Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection) पर इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है.

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 6: वीकडेज पर आई गिरावट के बाद भी वरुण धवन की फिल्म ने लगाया अर्धशतक, जानें पूरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:

निर्देशक राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए सात दिन हो चुके हैं. बीते छह दिनों में बॉक्स ऑफिस (Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection) पर इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. इस फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और मनीष पॉल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म जुग जुग जियो ने अपने वीकेंड पर शानदार कमाई की, लेकिन वीकडेज पर इसकी कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली. बावजूद इसके यह फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

मंगलवार तक इस फिल्म ने 46.27 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं बुधवार को जुग जुग जियो ने बॉक्स ऑफिस पर अर्धशतक लगा लिया है. इस फिल्म ने बुधवार को करीब 4 लाख रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अनुमानित आंकड़ा है. इसके साथ ही फिल्म जुग जुग जियो की कुल कमाई 50 करोड़ से ऊपर हो गई है. इस फिल्म ने शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शनिवार ने फिल्म ने 12.55 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म जुग जुग जियो ने रविवार को 15.10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि पहले सोमवार को फिल्म के बिजनेस में लगभग 70 फीसदी की गिरावट आई. सोमवार को जुग जुग जियो ने बॉक्स ऑफिस पर  4.82 करोड़ रुपये और मंगलवार को 4.52 करोड़ रुपये की कमाई की. कुछ ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म जुग जुग जियो आने वाले वीकेंड पर अच्छा परफॉर्म कर सकती है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 24 जून को रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म में अनिल कपूर की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है.