Johnny Depp ने बर्मिंघम के ‘वाराणसी रेस्तरां’ में दोस्तों संग किया डिनर, बिल में इतने रुपए दिए, जितने में आम आदमी के लिए एक घर आ जाए

म्बर हर्ड के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद एक्टर जॉनी डेप ब्रिटेन के बर्मिंघम में एक भारतीय रेस्तरां में भोजन करते देखे गए. उन्होंने दोस्तों के साथ शानदार भारतीय भोजन का लुत्फ उठाया. एक्टर ने रेस्टोरेंट में 48.1 लाख रुपये खर्च किए.

Johnny Depp ने बर्मिंघम के ‘वाराणसी रेस्तरां’ में दोस्तों संग किया डिनर, बिल में इतने रुपए दिए, जितने में आम आदमी के लिए एक घर आ जाए

Johnny Depp ने भारतीय रेस्तरां में दोस्तों के संग की पार्टी

नई दिल्ली :

Johnny Depp Amber Heard : एम्बर हर्ड के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद एक्टर जॉनी डेप काफी खुश हैं. हाल ही में उन्हें ब्रिटेन के बर्मिंघम में एक भारतीय रेस्तरां में भोजन करते देखा गया. 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' स्टार ने अपनी बड़ी जीत का जश्न मनाते हुए शानदार भारतीय भोजन का लुत्फ उठाया. टीएमजेड के मुताबिक, एक्टर ने रेस्टोरेंट में 48.1 लाख रुपये (करीब 62,000 डॉलर) खर्च किए. सिंगर जेफ बेक समेत 20 अन्य दोस्तों के साथ डेप ने यहां डिनर किया. जॉनी ने रेस्तरां के कर्मचारियों और वहां मौजूद कुछ अन्य लोगों के साथ बातचीत भी की.

इससे पहले एक्टर को यूनाइटेड किंगडम के रेस्तरां में देखा गया. वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में उन्हें न्यूकैसल के एक पब में फिस और चिप्स का स्वाद लेते देखा गया. डेप की पार्टी की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. 

जॉनी का अपनी वाइफ से विवाद चल रहा था. उन्होंने कोर्ट में दावा किया था कि एम्बर ने खुद को घरेलू शोषण का शिकार बताकर उन्हें बदनाम किया है, जिसके बाद उनकी प्रोफेशनल लाइफ तबाह हो गई है. फैसले में जूरी ने एम्बर को जॉनी डेप को 15 मिलियन डॉलर हर्जाना देने के लिए कहा. वहीं इससे जुड़े घरेलू हिंसा के मामले में जॉनी डेप को 2 मिलियन डॉलर एम्बर को हर्जाने के रूप में देने को कहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कई वर्षों की डेटिंग के बाद, जॉनी और एम्बर ने साल 2015 में लॉस एंजिल्स में अपने घर में एक बहुत ही निजी समारोह में शादी कर ली थी. दोनों का रिश्ता कुछ ही समय तक ही चल सका और लड़ाइयां होने लगी. इसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया.