सिर्फ एक ट्वीट से टूट गया था जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता, इस तरह अधूरी रह गई बॉलीवुड के स्टार कपल की लव स्टोरी

जॉन और बिपाशा कई सालों तक लिवइन में रहे. लेकिन 9 साल का ये प्यार भरा रिश्ता एक झटके में टूट गया. न फैंस न दोनों को जानने वाले ये समझ पाए कि आखिर इस खूबसूरत रिलेशनशिप में ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अचानक अपनी राहें एक दूसरे से जुदा कर लीं.

सिर्फ एक ट्वीट से टूट गया था जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता, इस तरह अधूरी रह गई बॉलीवुड के स्टार कपल की लव स्टोरी

आखिर किसकी गलती की वजह से टूट गया जॉन और बिपाशा का खूबसूरत रिश्ता

नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल्स में से एक थे, जिनकी शादी का फैंस को शिद्दत से इंतजार भी था. दोनों ने एक दूसरे को लंबे अरसे तक डेट किया. कई फिल्मों में साथ भी दिखे और कई सालों तक लिवइन में भी रहे. लेकिन 9 साल का ये प्यार भरा रिश्ता एक झटके में टूट गया. न फैंस न दोनों को जानने वाले ये समझ पाए कि आखिर इस खूबसूरत रिलेशनशिप में ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अचानक अपनी राहें एक दूसरे से जुदा कर लीं. गलती जॉन अब्राहम की थी या बिपाशा बसु की. राहें जुदा जुदा होने के बाद दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की.

क्या एक ट्वीट बना वजह

दोनों का रिश्ता खत्म होने की वजह एक ट्वीट को माना जाता है. ये बात साल 2014 की बताई जाती है. जब नए साल पर अपने फैंस को विश करने के लिए जॉन अब्राहम ने ट्विटर का प्लेटफॉर्म चुना और एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, 'ये साल आप सबकी जिंदगी में बहुत सारा प्यार और खुशियां लेकर आए'. आखिर में उन्होंने लिखा लव जॉन और प्रिया. बस जॉन अब्राहम की इस छोटी सी गलती से बिपाशा और जॉन के बीच दरार आ गई.

बिपाशा की जगह लिख दिया ये नाम 

जिस वक्त जॉन अब्राहम ने ये ट्वीट किया उस वक्त बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम लिव इन में रहते थे. उस वक्त बिपाशा बसु का नाम लिखने की जगह जॉन अब्राहम अपनी एनआरआई गर्लफ्रेंड का नाम लिखने की गलती कर गए. और दोनों के रिश्ते में खटास आ गई. इसके बाद एक बार बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ अपना रिश्ता निभाया. उसकी खातिर कई प्रोजेक्ट्स भी छोड़ दिए लेकिन उन्हें वो प्यार वो सम्मान नहीं मिला जिसकी उन्हें ख्वाहिश थी. बस इसलिए उन्होंने  रिश्ता तोड़ लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन