Jiah Khan Birth Anniversary: जिया खान ने जब घर में पहली फिल्म के बारे में बताया, तो मॉम का यूं आया था रिएक्शन

जिया खान (Jiah Khan) की बर्थ एनिवर्सरी पर फैन्स उन्हें याद कर रहे हैं. उनका जन्म 20 फरवरी 1988 को न्यूयॉर्क में अली रिजवी खान और राबिया अमीन (Rabiya Khan) के घर हुआ था.

Jiah Khan Birth Anniversary: जिया खान ने जब घर में पहली फिल्म के बारे में बताया, तो मॉम का यूं आया था रिएक्शन

जिया खान (Jiah Khan) की बर्थ एनिवर्सरी पर फैन्स कर रहे याद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन फैन्स उनको आज भी याद करते हैं. जिया खान (Jiah Khan Birth Anniversary) की आज 33वीं बर्थ एनिवर्सरी है. बता दें कि जिया ने 3 जून 2013 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. जिया ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपना नाम कमा लिया था. सिर्फ इतना ही नहीं जिया ने बहुत कम समय में ही दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बना ली थी. आज जिया खान के बर्थ एनिवर्सरी पर हम आपको बताएंगे उनकी पहली फिल्म 'निशब्द' से जुड़ी खास बातें जो उनकी मॉम राबिया खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. 

Priyanka Chopra ने किया खुलासा, बोलीं- 'मिस वर्ल्ड इवेंट की रात हेयर कर्लर से जल गई थी, फिर यूं छिपाए दाग'

जिया खान (Jiah Khan)  की मॉम राबिया ने बताया, "जिया को जैसे ही बॉलीवुड में फिल्म 'निशब्द' से डेब्यू करने का मौका मिला वह बहुत खुश हो गई. सिर्फ इतना ही नहीं जिया ने अपनी मां को सबसे पहले यह खुशखबरी दी थी. उन्होंने बताया था कि रामगोपाल वर्मा ने मुझे ये ऑफर दिया है, फिर उसने फिल्म की पूरी कहानी मुझे बताई. मैंने कहानी सुनने के बाद कहा भी कि ऐसी फिल्म भारत में कोई पसंद करेगा. तुम ये फिल्म क्यों कर रही हो. तभी जिया बोलीं पता है मॉम मैं यह फिल्म किसके साथ कर रही हूं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ. उसके चेहरे की खुशी देखने लायक थी. फिर मुझे बहुत अच्छा लगा और मैंने बोल दिया ठीक है कर लो फिल्म. 


Bigg Boss Winner 14: रुबीना,राहुल,अली, निक्की इनमें से किसका पलड़ा होगा भारी और कौन जीतेगा Bigg Boss का खीताब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिया (Jiah Khan) की मां उनके फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए बताती है कि उनके पास कुछ प्रोजेक्ट्स थे. इसके अलावा कई ऑफर जिया ने ठुकरा भी दिये थे. जिया ने इतनी कम उम्र में ही बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बना ली थी.