विज्ञापन
This Article is From Nov 02, 2021

जाह्नवी कपूर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की जमकर मस्ती, शेयर किया सबसे फनी वीडियो

जाह्नवी इस फिल्म की शूटिंग को खूब एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में जाह्नवी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती मजा करते हुए वीडियोज और कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसे फैंस बड़ा ही पसंद कर रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की जमकर मस्ती, शेयर किया सबसे फनी वीडियो
Janhvi Kapoor की मस्ती का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की यंग किड स्टार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों फिल्म 'मिली' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. मिली के निर्माता जाह्नवी के पिता बोनी कपूर हैं, ये पहला मौका है जब जाह्नवी अपने पापा के बैनर के लिए काम कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड से शुरू हुई थी, वहीं खबरों के अनुसार यूपी के कई हिस्सों में भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी. जाह्नवी इस फिल्म की शूटिंग को खूब एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में जाह्नवी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती मजा करते हुए वीडियोज और कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसे फैंस बड़ा ही पसंद कर रहे हैं. 

शूटिंग के दौरान जाह्नवी ने की मस्ती

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा एकाउंट से मिली फिल्म के शूटिंग के दौरान की गई मस्ती की वीडियोज शेयर किए हैं. एक वीडियो में जाह्नवी बड़े ही मजेदार अंदाज में एक्ट कर रही हैं. वे प्रोडक्शन में यूज होने वाले प्रॉपर्टीज के साथ ड्रैमेटिक अंदाज में एक्ट करती दिख रही हैं. इस दौरान वे सिर पर मास्क लगा लेती हैं, तो वहीं एक रिबन गले में पहन ऐसा दिखाती हैं जैसे उन्हें कोई मेडल मिला हो. इन वीडियोज में जाह्नवी फुल ऑन मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. वहीं एक वीडियो में जाह्नवी स्टार फिश बन गई हैं और वे वीडियो में कहती सुनाई भी दे रही हैं, 'आई एम ए स्टार फिश'. एक अन्य वीडियो में जाह्नवी पुरानी फिल्मों की स्टाइल में पेड़ के पास कुछ गुनगुना रही हैं.

बहन ने कह दी ये बात

इस पोस्ट में जाह्नवी ने शूट के दौरान क्रू के साथ मस्ती करते हुए कुछ फोटोज भी पोस्ट की हैं. जाह्नवी की इस पोस्ट पर घंटे भर में ही करीब दो लाख लाइक्स आ चुके हैं. फैंस को जाह्नवी का ये मस्ती भरा चुलबुला अंदाज बड़ा ही पसंद आ रहा है. हालांकि वीडियो में जाह्नवी की हरकतें कुछ अजीब लग रही हैं, लेकिन फैंस अपनी फेवरेट स्टार को हर हाल में पसंद करते हैं. जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'हम क्यों जुड़े हुए हैं, मुझे डर लग रहा है.' जाह्नवी की फिल्म मिली, मलयालम फिल्म 'हेलेन' की रीमेक है. फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश, देहरादून सहित उत्तराखंड के कई हिस्सों में हुई है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
जाह्नवी कपूर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की जमकर मस्ती, शेयर किया सबसे फनी वीडियो
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Next Article
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com