तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और दया भाभी फिर से फैंस को करेंगे एंटरटेन, दयाबेन करेंगी वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से हाल ही में एक्टर शैलेश लोढ़ा उर्फ तारक मेहता ने 14 साल बाद शो छोड़ दिया, लेकिन फैंस के लिए खुशखबरी है कि दया बेन की शो वापसी हो रही है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और दया भाभी फिर से फैंस को करेंगे एंटरटेन, दयाबेन करेंगी वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की होगी वापसी

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से हाल ही में एक्टर शैलेश लोढ़ा उर्फ तारक मेहता ने 14 साल बाद शो छोड़ दिया. खबर है कि बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता भी बिग बॉस ओटीटी में प्रवेश कर सकती हैं. इससे शो के फैंस को एक बड़ा झटका लगा, लेकिन अब शो के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि शो में दया बेन की वापसी हो रही है. शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने TMKOC के फैंस को खुशखबरी दी है. 

हाल ही में एक बातचीत में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने दया बेन को शो में वापस लाने के बारे में कहा. उन्होंने कहा, हम सभी ने हाल के दिनों में कठिन समय का सामना किया है. 2020-21 हम सभी के लिए बहुत कठिन था. लेकिन अब जब चीजें बेहतर हो गई हैं, 2022 में हम दया बेन को वापस लाने जा रहे हैं. जेठालाल और दया भाभी एकबार फिर से फैंस को एंटरटेन करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब असित कुमार मोदी से पूछा गया कि क्या दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का रोल करेंगी तो उन्होंने कहा, मुझे अभी तक नहीं पता कि दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं. दिशा जी के साथ हमारे अभी भी बहुत अच्छे संबंध हैं, हम एक परिवार की तरह हैं. लेकिन फिलहाल वह अपने पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं. हम सभी की अपनी निजी जिंदगी होती है, इसलिए मैं इस पर कुछ नहीं कहुंगा. लेकिन आप निश्चित रूप से निशा बेन से या दया बेन से मिलेंगे. हम एक टीम के रूप में वही मनोरंजन देने की पूरी कोशिश करेंगे जो हमने आपको पहले दिया था.