Jersey Box Office Collection Day 4: ठंडी ओपनिंग के बाद फिल्म ने मारी उछाल, चौथे दिन की इतने करोड़ की धुआंदार कमाई

फिल्म की फर्स्ट डे ठंडी ओपनिंग को देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं करेगी. हालांकि कयासों को तोड़ते हुए फिल्म ने कमाई के मामले में जबरदस्त उछाल दिखाया है.

Jersey Box Office Collection Day 4: ठंडी ओपनिंग के बाद फिल्म ने मारी उछाल, चौथे दिन की इतने करोड़ की धुआंदार कमाई

Jersey Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जर्सी (Jersey)' बीते 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म की फर्स्ट डे ठंडी ओपनिंग को देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं करेगी. हालांकि कयासों को तोड़ते हुए फिल्म ने कमाई के मामले में जबरदस्त उछाल दिखाया है. जी हां, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर महज 4 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5.3 करोड़ का बिजनेस किया. संडे को यानी तीसरे दिन शाहिद की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ कमाने में कामयाब रही. बात करें चौथे दिन की तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म 3 से 4 करोड़ के बीच का बिजनेस कर सकती है.

देखें जर्सी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वीक 1: 

Day 1: Rs 4 Crore
Day 2: Rs 5.3 Crore
Day 3: Rs 6 Crore
Day 4: Rs 3.5 Crore (Approx)
Total: Rs 18.8 Crore (Approx)

शाहिद के साथ फिल्म में नजर आई हैं मृणाल ठाकुर 

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म जर्सी महज 4 दिनों में 18 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. आने वाले दिनों में यह आंकड़ा ऊपर की तरफ ही जाने वाला है. जर्सी की टक्कर इस समय केजीएफ चैप्टर 2 और आरआरआर से हो रही है. ऐसे में फिल्म के कम कलेक्शन की यह भी एक बड़ी वजह है. वहीं इसी हफ्ते हीरोपंती 2 और रनवे 34 भी रिलीज हो रही है. देखना दिलचस्प होगा कि शाहिद की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी कितनी पकड़ बनाए रखती है.

ये भी देखें: शादी के बाद पहली बार इस लुक में नजर आईं आलिया, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com