विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

इंतजार हुआ खत्म, इस दिन ओटीटी पर आ रहा है 'जवान', जानें कब और कहां देख सकें शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म

Jawan OTT Release Date: शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति की फिल्म जवान की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. यह फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कौन सी तारीख को रिलीज होगी इसका खुलासा हो गया है.

Read Time: 3 mins
इंतजार हुआ खत्म, इस दिन ओटीटी पर आ रहा है 'जवान', जानें कब और कहां देख सकें शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म
Jawan OTT Release Date: जानें कब और कहां देख सकें शाहरुख खान की 'जवान'
नई दिल्ली:

Jawan OTT Release Date: शाहरुख खान की फिल्म जवान को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा हो गए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म अपने 5वें हफ्ते में शानदार कमाई कर रही है. इस बीच शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति की फिल्म जवान की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. यह फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कौन सी तारीख को रिलीज होगी इसका खुलासा हो गया है. 'जवान' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह फिल्म 2 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. गौरतलब है कि जवान का ओटीटी वर्जन तीन घंटे से ऊपर रहने वाला है जबकि इसका थिएटर वर्जन दो घंटे 45 मिनट का था. इस तरह नेटफ्लिक्स पर फैन्स को 20 मिनट की एक्स्ट्रा फिल्म देखने को मिलेगी. इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार ने दी. उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की. इस दौरान एटली कुमार ने कहा है कि वह ओटीटी पर फिल्म जवान का अनकट वर्जन रिलीज करेंगे. यानी ओटीटी पर रिलीज होने वाली शाहरुख खान की जवान थिएटर में रिलीज होने वाली जवान से अलग होने वाली है.

पता हो कि सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले सेंसर बोर्ड ने जवान के सात सीन पर अपनी कैंची चलाई थी. लेकिन ओटीटी पर इन सीन्स के साथ फिल्म को रिलीज किया जाएगा. एटली कुमार ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमने थिएटर की सही समय सीना के हिसाब से भावनाओं को दिखाने की कोशिश की है. लेकिन ओटीटी के लिए हम एक अलग लय पर विचार कर रहे हैं. इसलिए हम कुछ चीजों पर काम कर रहे हैं. इसलिए मैं अपनी छुट्टियों पर नहीं गया. चलो देखते हैं, मैं आप सभी को सरप्राइज देता हूं या नहीं.'

एटली कुमार के इस बयान के बाद से ऐसी चर्चा है कि शाहरुख खान की जवान का ओटीटी पर अनकट वर्जन रिलीज होने वाला है. आपको बता दें कि फिल्म जवान ने दुनियाभर में फिल्म का कलेक्शन देखने लायक है, जो 800 करोड़ पार हो गया है. इसी के चलते हम आपके लिए लेकर आए हैं 11 दिनों की बॉक्स ऑफिस कमाई, जिसमें उतार चढ़ाव के बाद भारत में 500 करोड़ का कलेक्शन करने को तैयार है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
इंतजार हुआ खत्म, इस दिन ओटीटी पर आ रहा है 'जवान', जानें कब और कहां देख सकें शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;