रिलीज होते ही जवान के सीन्स की सोशल मीडिया पर बाढ़, शाहरुख खान को देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर

Jawan: शाहरुख खान की जवान के रिलीज होते ही सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, जिसमें सुपरस्टार लियो विजय थलपति का भी सीन शामिल है.

रिलीज होते ही जवान के सीन्स की सोशल मीडिया पर बाढ़, शाहरुख खान को देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर

सोशल मीडिया पर वायरल हुए शाहरुख खान की जवान के सीन

खास बातें

  • जवान हुई सिनेमाघरों में रिलीज
  • रिलीज होते ही शाहरुख खान की जवान के सीन्स वायरल
  • जवान के सीन्स देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर है SRK की फिल्म
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जिसका अंदाजा थियेटर नें फिल्म के रिलीज होते ही लोगों की भीड़ और डांस की वायरल वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. इसी बीच फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है कि लोगों ने जवान के सीन भी थियेटर में बैठे बैठे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. हालांकि कुछ फैंस ने सीन की झलक दिखाने से नाराजगी जाहिर की है.  जवान की रिलीज के बाद थियेटर से सामने आई पहली तस्वीर शाहरुख खान है, जिसमें उनका लुक और फेस एक्सप्रेशन देख फैंस हैरान रह गए हैं. 

दूसरे यूजर ने शाहरुख खान के आग में झुलसे हुए फाइट सीन शेयर किया है, जिसे देखकर बैकग्राउंड में लोगों की सीटियां और आवाज सुनाई दे रही है. 

तीसरे यूजर ने जवान में विजय थलपति को ढूंढ निकाला है. दरअसल, ट्वीट में कहा गया है कि जवान की शुरुआत सुपरस्टार LEO से हुई है, जिसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान की जवान दुनियाभर के थियेटरों में 7 सितंबर को रिलीज हो गई है, जिसके चलते सोशल मीडिया रिएक्शन, पब्लिक रिव्यू और समीक्षकों के रिव्यू चर्चा में हैं. वहीं फैंस भी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताते दिख रहे हैं.