बॉक्स ऑफिस पर मचेगाा कोहराम जब शाहरुख खान की जवान से टकराने आएगा स्पाइडर मैन

जवान में शाहरुख खान की रहा रोकने के लिए स्पाइडर मैन तैयार है. दोनों ही फिल्में 2 जून को रिलीज हो रही हैं.

बॉक्स ऑफिस पर मचेगाा कोहराम जब शाहरुख खान की जवान से टकराने आएगा स्पाइडर मैन

'जवान' और 'स्पाइडर मैन' में होगी टक्कर

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' की धमाकेदार रिलीज के बाद अब फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'जवान' (Jawan) का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म इस साल जून में रिलीज होने जा रही है. लेकिन सबसे बड़ा ट्विस्ट तो यह है कि इसी दिन सोनी पिक्चर्स की एनिमेटेड फिल्म 'स्पाइडर मैन: अक्रॉस द स्पाइडर वर्स (Spider Man)' भी रिलीज हो रही है. मतलब बॉक्स ऑफिस पर महामुकाबला देखने को मिलेगा. इस तरह किंग खान को बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड से टक्कर मिलने जा रही है.  

जवान से टकराएगा स्पाइडर मैन

शाहरुख खान और स्पाइडर मैन की मूवी का एक साथ आना फैंस के लिए एंटरटेनमेंट को डबल डोज है लेकिन बॉक्स ऑफिस के इस क्लैश का फायदा सबसे ज्यादा किसे होगा, इसकी चर्चाएं शुरू हो गई हैं. 'जवान' का दम दिखेगा या स्पाइडर मैन फैंस को इंप्रेस कर पाएगा, यह सवाल हर किसी के जेहने में है. यही कारण है कि हर किसी को 'जवान' और 'स्पाइडर मैन-अक्रॉस द स्पाइडर वर्स' के आने का इंतजार है. 

क्या 'जवान' का दिखेगा दम

शाहरुख के 'जवान' को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है. मेकर्स उम्मीद लगाए बैठे हैं कि 'पठान' की तरह ही यह फिल्म भी धमाल मचाएगी और बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. फिल्म का डायरेक्शन एटली कर रहे हैं. शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आएंगी. चर्चा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल भी है. दोनों फिल्में इसी साल 2 जून को एक साथ रिलीज होंगी.

'पठान' पर बरसा पैसा

बता दें कि इस साल आई शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' पर जमकर पैसा बरसा. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की चांदी हो गई. देश ही नहीं विदेशों में भी फिल्म को खूब देखा गया. फैंस की इसी दीवानगी की वजह से एक रिपोर्ट के अनुसार 'पठान' सबसे ज्यादा 543 करोड़ कमाई की. वहीं, वल्ड वाइड किंग खान की इस मूवी ने करीब 1,050 करोड़ रुपए कमाए.

हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडेन बोले, "बॉलीवुड में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com