Jawan Box Office Collection: तीन दिन में 300 करोड़ पार हुई जवान, दुनियाभर में हुई इतनी कमाई

शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल की परफॉर्मेंस दी है. इसने तीन में जो कलेक्शन की है देखकर हर कोई हैरान है.

Jawan Box Office Collection: तीन दिन में 300 करोड़ पार हुई जवान, दुनियाभर में हुई इतनी कमाई

जवान से छाए शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म जवान देशभर में फैन्स के लिए खास जश्न के मौके की तरह आई है. किंग खान के फैन्स इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं. पहले दिन से ही फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं और अब यानी कि तीन दिन में फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 384.69 करोड़ की कलेक्शन कर ली है. शाहरुख खान के प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ये न्यूज शेयर की. उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा, यह ऐतिहासिक है...आपके प्यार के लिए शुक्रिया. अपनी टिकट्स तुरंत बुक करे.

फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन के बारे में बात करें तो जवान ने रिलीज के पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ 65.50 करोड़ की कमाई की. फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन शाहरुख खान की जबरदस्त हिट 'पठान' से 19.09% ज्यादा था. तरण आदर्श ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, "जवान सनसनीखेज है... इतिहास रच दिया है... जवान ने बॉल को स्टेडियम से बाहर उछाल दिया और पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए...भारत में सबसे बड़ी ओपनर (हिंदी फिल्म). पहला दिन का बिजनेस ₹ 65.50 करोड़ यानी पठान से 19.09% ज्यादा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जवान क्रिटिक्स को भी इंप्रेस करने में उतनी ही कामयाब रही है. फिल्म क्रिटिक्स साइबल चटर्जी ने एनडीटीवी के लिए अपने रिव्यू में फिल्म को 3.5 स्टार रेटिंग दी और उन्होंने लिखा, "एसआरके ने इस मुश्किल काम को इतने शानदार तरीके से किया है." फिल्म को दर्शकों से भी शानदार रिस्पॉन्स मिला. अब इस परफॉर्मेंस से लग रहा है कि जवान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है.