Jasprit Bumrah Marries Sanjana Ganesan: जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ रचाई शादी

Jasprit Bumrah Marries Sanjana Ganesan: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और क्रिकेट शो की होस्ट संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

Jasprit Bumrah Marries Sanjana Ganesan: जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के साथ रचाई शादी

जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan) के साथ रचाई शादी

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और क्रिकेट शो की होस्ट संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने गोवा में पंजाबी रीति- रिवाज के साथ शादी रचाई. गोवा से दोनों की फोटो वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ दुल्हा - दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं.  आपको बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट शो होस्ट करती है संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) . संजना गणेशन (Who Is Sanjana Ganesan) आईपीएल से लेकर क्रिकेट के अन्य शो को होस्ट करती हैं, जिसमें वह मैच से पहले और बाद के इवेंट्स में भी नजर आती हैं. इस तरह जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

संजना गणेशन  (Sanjana Ganesan)  ने शादी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह पिंक कलर के लहंगे में तो जसप्रीत बुमराह ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं.  संजना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा प्यार आपको योग्य बनाता है और आपको सही दिशा देता है. प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई सफर की शुरुआत की है. आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ शेयर करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कौन है संजना गणेशन (Who Is Sanjana Ganesan?)
संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स एंकर हैं और इसके अलावा वह 2014 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और वह एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला के सातवें सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं. 28 वर्षीय संजना गणेशन स्प्लिट्सविला से चोट की वजह से बाहर हो गई थीं. वह स्टार स्पोर्ट्स की जानी-मानी प्रेजेंटर है. संजना गणेशन केकेआर के साथ भी काम कर चुकी हैं.