जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग शुरू, पहले दिन सेट पर मां के साथ पहुंचीं

शुक्रवार को फिल्म 'धड़क' की शूटिंग उदयपुर में शुरू हुई. धर्मा प्रोडक्शन के इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के मुहूर्त की तस्वीरें साझा की गई हैं.

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग शुरू, पहले दिन सेट पर मां के साथ पहुंचीं

6 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी 'धड़क'

खास बातें

  • शुरू हुई 'धड़क' की शूटिंग
  • उदयपुर में ईशान-जाह्नवी ने शुरू की शूटिंग
  • शशांत खेतान हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'धड़क' से करने जा रही हैं. धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ जमने वाली हैं. शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग उदयपुर में शुरू हुई. धर्मा प्रोडक्शन के इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के मुहुर्त की तस्वीरें साझा की गई हैं. फिल्म के मुहूर्त शॉट में ईशान ब्लू शर्ट, ग्रे पेंट में दिख रहे हैं. वहीं, जाह्नवी कपूर पिंक सलवार सूट में नजर आ रही हैं. उदयपुर की झील किराने शॉट किए गए इस सीन में जोड़ी का चेहरा नहीं दिख रहा है.

यह क्‍या.. एक्‍ट्रेस बनते ही 'प्राइवेट' से 'पब्लिक' हो गई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की जिंदगी...
 

dhadak
dhadak

बता दें, बेटी की फिल्म के मुहूर्त पर श्रीदेवी भी मौजूद थीं. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा साझा की गई तस्वीर में वे श्रीदेवी और जाह्नवी के साथ नजर आ रहे हैं. 
 

करण जौहर की फिल्‍म में नजर आएगी श्रीदेवी की बेटी, Twitter ने कहा, 'फिर से Star Kids...?'

करण जौहर ने हाल ही में 'धड़क' के फर्स्ट लुक को रिलीज किया था. 'धड़क'  मराठी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है. 'धड़क' शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. इसको धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं. यह फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी.

VIDEO: कपिल शर्मा से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com