Janhvi Kapoor ने स्काई ब्लू मोनोकिनी में पूल किनारे दिये पोज, मालदीव की ग्लैमरस Photos हुईं वायरल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कुछ तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें वह स्काईब्लू मोनोकिनी पहन पूल के किनारे खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं.

Janhvi Kapoor ने स्काई ब्लू मोनोकिनी में पूल किनारे दिये पोज, मालदीव की ग्लैमरस Photos हुईं वायरल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने स्काई ब्लू मोनोकिनी में दिये पोज

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर की ग्लैमरस तस्वीरें हुईं वायरल
  • स्काई ब्लू मोनोकिनी में पोज देती दिखीं एक्ट्रेस
  • जाह्नवी कपूर की ग्लैमरस फोटोज खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों दोस्तों संग मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. मालदीव से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. मालदीव में जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिल रहा है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसमें वह स्काई ब्लू मोनोकिनी पहन पूल के किनारे खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर का लुक और उनका स्टाइल वाकई कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस की इन फोटो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर उनकी तारीफें भी कर रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सनसेट के दौरान पूल में उतरती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, स्काईब्लू मोनोकिनी में उनका लुक भी देखने लायक है. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, जिसे अभी तक 9 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. एक्ट्रेस की फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आप बहुत ही खूबसूरत हो मैम." तो वहीं कुछ फैंस ने फायर इमोजी और हार्ट शेप इमोजी शेयर कर तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि जाह्नवी कपूर ने इससे पहले भी मालदीव की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह दोस्तों संग मस्ती करती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म रूही में नजर आई हैं. उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. जाह्नवी कपूर ने 'रूही' फिल्म में एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही दोस्ताना 2 में मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगी. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही थी इस फिल्म में जाह्नवी के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य़ भूमिका अदा करेंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस तख्त में भी नजर आएंगी.