जाह्नवी कपूर की ग्लैमरस तस्वीरें हुईं वायरल, Photos में देखें एक्ट्रेस का अंदाज

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

जाह्नवी कपूर की ग्लैमरस तस्वीरें हुईं वायरल, Photos में देखें एक्ट्रेस का अंदाज

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेसआए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. चाहे कोई नया फोटोशूट हो या फिर हॉलीडेज की फोटो हो. वह अपने फैंस के साथ हर गतिविधि को साझा करती हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  की फिर से की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.  उनकी ये तस्वीरें मालदीव में छुट्टियां बिताने के दौरान की हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को फोटो में देखा जा सकता है कि वो नियॉन कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है. साथ ही शर्ग और न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म रूही में नजर आई हैं. उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. जाह्नवी कपूर ने 'रूही' फिल्म में एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही दोस्ताना 2 में मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगी. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही थी इस फिल्म में जाह्नवी के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य़ भूमिका अदा करेंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस तख्त में भी नजर आएंगी.