Janhvi Kapoor ने 'झिंगाट' पर डांस फ्लोर पर लगाई आग, बेकाबू हो सीटियां मारने लगे दर्शक- देखें Video

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क (Dhadak)' 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. श्रीदेवी की बिटिया जाह्नवी कपूर की ये डेब्यू फिल्म है. जाह्नवी कपूर के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे.

Janhvi Kapoor ने 'झिंगाट' पर डांस फ्लोर पर लगाई आग, बेकाबू हो सीटियां मारने लगे दर्शक- देखें Video

'धड़क' को प्रमोट कर रहीं जाह्नवी कपूर ने 'झिंगाट' पर हिलाया डांस फ्लोर

खास बातें

  • 20 जुलाई को रिलीज होगी 'धड़क'
  • शशांक खेतान हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है 'झिंगाट'
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क (Dhadak)' 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. श्रीदेवी की बिटिया जाह्नवी कपूर की ये डेब्यू फिल्म है. जाह्नवी कपूर के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे. मराठी फिल्म 'सैराट' के रीमेक का सॉन्ग 'झिंगाट' रिलीज हो गया है, और फिल्म के प्रमोशन के लिए जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जी-जान लगाए हुए हैं. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर देश के कई शहरों में जाकर 'धड़क (Dhadak)' को प्रमोट कर रहे हैं. दोनों का अंदाज वाकई कमाल है. 'धड़क' के प्रमोशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी कपूर 'झिंगाट' सॉन्ग पर बिंदास अंदाज में डांस कर रही है.

खेसारी लाल और काजल राघवानी के गाने पर नाच-नाचकर इस हसीना ने किया बुरा हाल, Video हुआ Viral
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


सलमान खान को पछाड़ नंबर 1 बने रणबीर कपूर, ताबड़तोड़ कमाई से बना डाला ये रिकॉर्ड

जाह्नवी का ये वीडियो लखनऊ में प्रमोशन के दौरान का है, और वे ईशान खट्टर के साथ जमकर डांस कर रही हैं. जाह्नवी कपूर 'झिंगाट' गाने पर अपना सिग्नेचर स्टेप कर रही हैं. ऑडियंस जाह्नवी कपूर के इस डांस का भरपूर लुत्फ ले रही है. वैसे भी 'झिंगाट' सॉन्ग को लेकर सोशल मीडिया पर मिक्स रिएक्शन आए हैं. लेकिन जाह्नवी का डांस का ये अंदाज बहुत ही क्यूट है, और वे पूरी मस्ती के साथ डांस कर रही हैं.

रणबीर की Sanju हुई ब्लॉकबस्टर, पापा ऋषि कपूर इमोशनल होकर बोले- मैं उड़ रहा हूं और...



Karenjit Kaur: रिलीज हुआ Sunny Leone की वेब सीरीज का टीजर, इस दिन उठेगा एक्ट्रेस की जिंदगी से पर्दा...

'सैराट' नागराज मंजुले की 2017 की सुपरहिट फिल्म है. 'सैराट' का 'झिंगाट' सॉन्ग जबरदस्त हिट रहा है और हर पार्टी में इसे सुना जा सकता है. इस सॉन्ग को 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



'धड़क' को शशांत खेतान ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म को बना रहे हैं. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com