Jamie Lever ने Sonam Kapoor का बनाया मजाक, फैन्स बोले- सलमान सर का कुछ करो न...देखें वीडियो

जॉनी लीवर की बिटिया और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जेमी लीवर सोशल मीडिया पर विभिन्न सितारों की नकल उतारती हैं. अब उनका सोनम कपूर वाला वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है.

Jamie Lever ने Sonam Kapoor का बनाया मजाक, फैन्स बोले- सलमान सर का कुछ करो न...देखें वीडियो

जेमी लीवर ने उतारनी सोनम कपूर की नकल

नई दिल्ली:

जॉनी लीवर की बिटिया और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जेमी लीवर सोशल मीडिया पर विभिन्न सितारों की नकल उतारती हैं. फराह खान की उतारी गई उनकी नकल तो अभी तक सुपरहिट रही है. इस बार जेमी लीवर नए वीडियो के साथ आई हैं और इस बार उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की नकल उतारी है. उनका अंदाज और स्टाइल फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वह इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. जेमी लीवर के इस वीडियो को 64 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

जेमी लीवर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'सोनम कपूर यहां हैं...रास्तो दो.' इस वीडियो में जेमी लीवर का अंदाज बहुत ही कमाल का है. जिस तरह वह सोनम कपूर की नकल उतार रही है, उसे देखकर कोई भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएगा. इस तरह जेमी लीवर अपने अंदाज और मिमिक्री के टैलेंट के जरिये फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही है. फैन्स उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

जेमी लीवर के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि सोनम कपूर को इस वीडियो को जरूर देकना चाहिए और अपनी फर्जी बातों से कुछ सीखना चाहिए. वहीं एक फैन ने तो जेमी लीवर से सलमान खान का कुछ करने की डिमांड ही कर डाली है. लोग इस वीडियो पर जमकर ठहाके लगा रहे हैं. जेमी लीवर की फिल्मों की बात करें तो वह हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com