Jailer Box Office Collection: थलाइवा का जलवा कायम, रजनीकांत की 'जेलर' ने हासिल कर लिया ये मुकाम

Jailer Box Office Collection: थलाइवा सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर ने तीन दिनों में ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, जो कि फैंस का एक्साइटमेंट लेवल दोगुना कर देगी.

Jailer Box Office Collection: थलाइवा का जलवा कायम, रजनीकांत की 'जेलर' ने हासिल कर लिया ये मुकाम

Jailer Box Office Collection day 4: रजनीकांत की जेलर ने की वीकेंड पर इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Jailer Box Office Collection: सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर की चर्चा बीते कई दिनों से थी. वहीं रिलीज से पहले जहां धमाकेदार एडवांस बुकिंग देखने को मिली तो वहीं रिलीज के बाद सिनेमाघरों की भीड़ ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया. वहीं थलाइवा फैंस की तो बात ही अलग है, जो जेलर देखते ही जश्न मनाते हुए नजर आए. लेकिन तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखने के बाद वह एक बार फिर से झूमने लगेंगे क्योंकि जेलर ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. जबकि वीकेंड पर फिल्म 150 करोड़ के करीब पहुंच गई है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, तीसरे दिन जेलर ने 35 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन 109.10 करोड़ हो गया है. जबकि फिल्म भारत में चौथे दिन 38 करोड़ कमाकर 146 करोड़ की कुल वीकेंड पर कमाई कर चुकी है. वहीं दुनियाभर में 300 करोड़ कमाई करने के लिए तैयार है.

कमाई की बात करें तो पहले दिन सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने 48.35 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें 37.6 करोड़ केवल तमिल भाषा के थी. जबकि 10.2 करोड़ तेलुगु, 0.2 कन्नड़ और 0.35 हिंदी भाषा में थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने केवल 25 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें भी तमिल भाषा की ज्यादा कमाई थी. 

बता दें, सुपरस्टार थलाइवा रजनीकांत की जेलर 200 करोड़ के बजट में बनीं है, जिसका गाना कालावा सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है. 

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com