Jailer Box Office Collection Day 12: जेलर की रिलीज के 12वें दिन भी छाए रजनीकांत, सोमवार को हुई बुलेट से भी तेज कमाई

रजनीकांत की जेलर तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज की गई है. सभी भाषाओं में फिल्म काफी पसंद की जा रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओएमजी 2 और गदर 2 को बराबर की टक्कर दे रही है.

Jailer Box Office Collection Day 12: जेलर की रिलीज के 12वें दिन भी छाए रजनीकांत, सोमवार को हुई बुलेट से भी तेज कमाई

Jailer Box Office Collection Day 12: जेलर की रिलीज के 12वें दिन भी छाए रजनीकांत

नई दिल्ली :

रजनीकांत की फिल्म जेलर (Jailer) बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है. रजनीकांत (Rajinikanth) की यह फिल्म 200 करोड़ के बजट में बनी है, जो अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ की कमाई कर चुकी है. फिल्म लगातार आगे बढ़ रही है. रिलीज डेट पर ही फिल्म 48 करोड़ कमाने में कामयाब हुई थी, जिसमें से 37 करोड़ की कमाई केवल तमिल वर्जन से हुई थी. रजनीकांत की जेलर तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज की गई है. सभी भाषाओं में फिल्म काफी पसंद की जा रही है. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले हफ्ते ही 235 करोड़ 85 लाख का बिजनेस कर लिया था. बात करें दूसरे हफ्ते की तो फिल्म का शुक्रवार का कलेक्शन 10 करोड़ 5 लाख रुपए और शनिवार का 16 करोड़  25 लाख रुपए रहा. जबकि रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ 7 लाख की ताबड़तोड़ कमाई की. वहीं रजनीकांत की जेलर 2 उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक, सोमवार को यानी बारहवें दिन 7 करोड़ 7 लाख का बिजनेस कर सकती है. 

वैसे तो सुपरस्टार रजनीकांत की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर जाती है, लेकिन इस बार जेलर को सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. इस समय जेलर 2 बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों OMG 2 और गदर 2 को टक्कर दे रही है. रजनीकांत की इस फिल्म को नेल्सन दिलीपकुमार ने डायरेक्ट किया है. उम्मीद है कि फिल्म इस वीक 400 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com