जैकलिन फर्नांडिज से इस एक्टर ने किया कुछ ऐसा मजाक, खो बैठीं आपा और करने लगीं उसकी पिटाई...

जैकलिन फर्नांडिज ने 'रेस 3 (Race 3)' में सलमान खान के साथ जबरदस्त धूम मचाई थी, और दोनों की जोड़ी को पसंद भी किया गया. सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिज की जोड़ी इससे पहले 'किक' में भी नजर आई थी. लेकिन उनका ये वीडियो तो वाकई धमाल है.

जैकलिन फर्नांडिज से इस एक्टर ने किया कुछ ऐसा मजाक, खो बैठीं आपा और करने लगीं उसकी पिटाई...

जब जैकलिन फर्नांडिज को मनीष पॉल ने दिलाया गुस्सा तो हुआ कुछ ऐसा

खास बातें

  • सलमान के साथ वर्ल्ड टूर पर हैं जैकलिन
  • अटलांटा मचाया धमाल
  • 'रेस 3' को भी किया है दर्शकों ने
नई दिल्ली:

जैकलिन फर्नांडिज ने 'रेस 3 (Race 3)' में सलमान खान के साथ जबरदस्त धूम मचाई थी, और दोनों की जोड़ी को पसंद भी किया गया. सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी इससे पहले 'किक' में भी नजर आई थी. उस समय भी दोनों को पसंद किया गया था. दोनों की ट्यूनिंग ऐसी बनी कि दोनों एक साथ कई जगह नजर आए और अब खबरों पर यकीन करें तो 'किक 2' में भी सलमान खान और जैकलिन की जोड़ी नजर आ सकती है. वैसे भी जैकलिन फर्नांडिज इन दिनों सलमान खान के साथ दबंग (Da-Bangg World Tour) वर्ल्ड टूर पर हैं, और अमेरिका के अटलांटा शहर में उन्होंने खूब हंगामा बरपाया. लेकिन टीवी एंकर और एक्टर मनीष पॉल के साथ उनका बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल यादव का ट्रेलर हुआ सुपरहिट, 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


IIFA 2018: जब स्टेज पर बोलीं रेखा- प्यार किया कोई चोरी नहीं की... Video Viral

इस वीडियो में जैकलिन फर्नांडिज और मनीष पॉल मस्ती करते नजर आते हैं, और दूसरे एक दूसरे से मजाक करते हैं. तभी पीछे से कोई बोलता है कि जैकी को खत्म कर डालो. फिर मनीष पॉल  भी ये बात दोहराते हैं और जैकी के साथ मस्ती करने लगते हैं. इसके बादा जैकलिन भी उनके साथ मजाक करने लगती है, और मजाक-मजाक में हल्के हाथ से उनकी पिटाई करती नजर आती हैं. बेशक स्टार्स के बीच इस तरह का मजाक चलता रहता है, लेकिन यह वीडियो है बहुत मस्त. 

Race 3 Box Office Collection Day 10: दूसरे हफ्ते निकला 'रेस 3' का दम, क्या 200Cr के लिए तरसेगी सलमान खान की फिल्म

वैसे भी जैकलिन का सिक्का इतना खूब चल रहा है. 'बागी 2' में उनका 'एक दो तीन' सॉन्ग खूब हिट हुआ था, और उससे पहले उनकी वरुण धवन के साथ 'जुड़वां 2' सुपरहिट रही थी. वैसे भी उनकी अगली फिल्म 'ट्राइव' है जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म हॉलीवुड की इसी नाम से सुपरहिट फिल्म का ऑफिशल रीमेक है. 'ड्राइव' को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रह हैं और फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com