जैकलिन फर्नांडीस की साउथ सिनेमा में एंट्री, किच्छा सुदीप के साथ आएंगी नजर

किच्छा सुदीप की 'विक्रांत रोणा' में बॉलीवुड की अदाकारा जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) नजर आएंगी और वह फिल्म में जबरदस्त कैमियो करने वाली हैं.

जैकलिन फर्नांडीस की साउथ सिनेमा में एंट्री, किच्छा सुदीप के साथ आएंगी नजर

जैकलिन फर्नांडीस साउथ की फिल्म में

नई दिल्ली :

किच्छा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोणा' से जुड़ी हर अनाउंसमेंट बहुत ही भव्य रही है. इसी सिलोसिले को आगे बढ़ाते हुए फिल्म निर्माताओं ने बॉलीवुड की अदाकारा जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की इस फिल्म में एंट्री की घोषणा कर दी है. जैकलिन फर्नांडीस इस फिल्म में बहुत ही दिलचस्प रोल में नजर आएंगी जो उनके फैंस के लिए एक खास सरप्राइज होगा. कुछ ही महीने पहले, बादशाह किच्छा सुदीप ने भारतीय सिनेमा में अपने 25 वर्ष पूरे करने के उपलक्ष में इस बहुभाषी पैन इंडिया फिल्म का शीर्षक लोगो और 180 सेकंड के स्निक पीक को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर रिलीज किया था. 

जैकलिन फर्नांडीस की साउथ सिनेमा में एंट्री

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez Insragram) का किच्छा सुदीप के साथ 'विक्रांत रोणा' में काम करने को लेकर कहना है, 'विक्रांत रोणा एक महत्वाकांक्षी फिल्म है जो एक ऐसी भारतीय कहानी को बताने का इरादा रखती है जो दुनिया भर से अलग दिखे. मुझे बेहद खुशी है कि इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म के लिए मुझे साइन किया गया है जिसकी परिकल्पना इतने बड़े पैमाने पर की जा रही है. मैं वास्तव में बेहद उत्साहित हूं और मुझे यह उम्मीद है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो थिएटर की भावना को पुनर्जीवित करेगी.'

विक्रांत रोणा के डायरेक्टर

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez Films) के फिल्म में आने पर निर्माता जैक मंजूनाथ का कहना है, 'मुझे बेहद खुशी है कि अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस इस फिल्म से जुड़ रही हैं. उनके द्वारा किए गए काम इस बात का  गवाह है कि वे क्राउड पुलर हैं. हालाकि अभी हम उनके किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकते परंतु इस बात का वादा करते हैं कि उनकी उपस्थिति इस फिल्म में एक ऐसा मोड़ लाएगी जो देखने लायक होगा.'


14 भाषों में बन रही है जैकलिन फर्नांडीस की फिल्म 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निर्देशक अनूप भंडारी का मानना है, 'जैकलिन फर्नांडीस की उपस्थिति दुनिया के नए नायक 'विक्रांत रोणा' की कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ लाएगी. हम उनका इस फिल्म में स्वागत करते हैं. हम दर्शकों के लिए एक बड़ा विजुअल अनुभव तैयार कर रहे हैं और हम फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं.' 'विक्रांत रोणा' एक बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी में रिलीज की जाएगी. 'विक्रांत रोणा' में किच्छा सुदीप, निरूप भंडारी और नीता अशोक और जैकलीन फर्नांडीस नज़र आएंगे.