16 साल बाद फिर एक साथ आएंगे शाहिद कपूर और करीना कपूर, बनेगा इस फिल्म का सीक्वल ?

शाहिद कपूर और करीना कपूर की हिट फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक चर्चा जोरों पर चल रही है.

16 साल बाद फिर एक साथ आएंगे शाहिद कपूर और करीना कपूर, बनेगा इस फिल्म का सीक्वल ?

जव वी मेट

नई दिल्ली:

2007 की रोमांटिक कॉमेडी 'जब वी मेट' काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म के किरदार आज भी याद किए जाते हैं. अब एक बार फिर से ये फिल्म सुर्खियों में है. क्योंकि इसके सीक्वल की खबरें इंटरनेट पर आ रही हैं. टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब वी मेट 2 की प्लानिंग फिलहाल स्टार्टिंग फेज में है. अष्टविनायक के मालिक राज मेहता गांधार फिल्म्स बैनर के तहत फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इतना ही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक इम्तियाज अली जिन्होंने 'जब वी मेट' डायरेक्ट की थी वही सीक्वल पर भी काम करेंगे.

हालांकि अभी तक कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद शाहिद कपूर और करीना कपूर सीक्वल के लिए फिर से साथ आएंगे और आदित्य और गीत के अपने रोल को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे. इस साल की शुरुआत में 'जब वी मेट' थियेटर्स में दोबारा रिलीज हुई थी और शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में सीक्वल की पॉसिबिलिटी पर भी चर्चा की थी. एक्टर ने कहा, “यह असल में उस स्क्रिप्ट की क्वालिटी पर डिपेंड करता है. तो अगर ऐसी कोई स्क्रिप्ट है जो सीक्वल की मांग करती है और मुझे लगता है कि यह उस तरह की स्क्रिप्ट है तो मैं उसे जरूर करूंगा...लेकिन अगर मुझे लगता है कि ऐसा नहीं है और मैं बस ओरिजनल फिल्म के ब्रांड वैल्यू का इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहा हूं तो मैं ऐसा नहीं करूंगा.'

एक्टर ने फिल्म में गीत के रोल में करीना कपूर की भी तारीफ की और कहा, "मैं अपने रोल पर टिप्पणी नहीं कर सकता लेकिन गीत के लिए मुझे असल में शक है कि कोई और उस तरह का न्याय कर पाएगा." हालांकि डायरेक्टर या एक्टर की तरफ से इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं की गई है लेकिन जब वी मेट के सीक्वल के लिए एक्स शाहिद कपूर और करीना कपूर को फिर से साथ देखना दिलचस्प होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल करीना कपूर सुजॉय घोष की थ्रिलर 'जाने जान' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं और इसका प्रीमियर 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है. दूसरी तरफ शाहिद कपूर अमित जोशी और आराधना साह के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.