ईशा कोप्पिकर ने पावरी गर्ल को किया कॉपी, Video शेयर कर बोलीं- ये हम है और यह हमारा पान है...

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) एक पार्टी में स्पॉट हुई. जहां से उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

ईशा कोप्पिकर ने पावरी गर्ल को किया कॉपी, Video शेयर कर बोलीं- ये हम है और यह हमारा पान है...

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) भले ही इन दिनों एक्टिंग और हिंदी फिल्मों से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है और यही वजह है कि जब भी वह फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती है वह वायरल होने लगती है.  हाल ही में ईशा (Isha Koppikar) एक पार्टी में स्पॉट हुई. जहां से उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में ईशा (Isha Koppikar) पावरी गर्ल को कॉपी करती हुई नजर आ रही हैं. 


ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां तक ईशा (Isha Koppikar) के इस वीडियो की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस अपने खास दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और सभी के हाथ में पान है. सभी एक साथ कहती हैं यह हम है...यह हमारी पान और यहां पावरी हो रही है. ईशा का यह दिलकश अंदाज फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ईशा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अभी तो पार्टी शुरु हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) ने राम गोपाल वर्मा की गैंगस्टर ड्रामा 'कंपनी' के गाने खल्लास में एक स्पेशल नंबर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद ईशा संजय गुप्ता की कांटे में 'इश्क समुंदर' गाने में नजर आई. इससे पहले उन्होंने कई तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. ईशा ने डरना मना है, क्या कूल हैं हम, मैने प्यार क्यूं किया?, 36 चाइना टाउन और सलाम-ए-इश्क जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग की है. उनकी आखिरी बॉलीवुड रिलीज 2011 में शबरी फिल्म थी.