ईशा अंबानी की शादी में Gorgeous Look में नजर आईं आलिया भट्ट, आप भी जरूर कहेंगे WOW- देखें Video

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani Anand Piramal Wedding) में जहां बॉलीवुड, खेल जगत और बिजनेसमैन के तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपने गॉर्जियस लुक्स से कहर ढा दिया.

ईशा अंबानी की शादी में Gorgeous Look में नजर आईं आलिया भट्ट, आप भी जरूर कहेंगे WOW- देखें Video

ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में पहुंची आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

खास बातें

  • मुंबई में ईशा अंबानी की हुई शादी
  • गॉर्जियस लुक में पहुंचीं आलिया भट्ट
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani Anand Piramal Wedding) में जहां बॉलीवुड, खेल जगत और बिजनेसमैन के तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपने गॉर्जियस लुक्स से कहर ढा दिया. दुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी की शादी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी पहुंचीं. वह व्हाइंट एंड ब्लू लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. आलिया भट्ट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपनी गाड़ी से उतरने के बाद कैमरे के सामने पहुंचीं. उन्होंने पापराजी के सामने कुछ सेकेंड के लिए पोज दिया. अन्य सभी स्टार्स के मुकाबले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ अलग ड्रेस पहन रखा था.

प्रिया प्रकाश वारियर ने फिर मचाया तहलका, देखें 5 सबसे ज्यादा वायरल हुए Videos

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aliaabhatt(@aliaabhatt_aalu) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A Fashionista's Diary (@afashionistasdiaries) on


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अलावा ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) में बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ दिखे. हाई प्रोफाइल शादी के लिए जहां एक ओर जाह्नवी कपूर ने शानदार लाल और गोल्डन कलर कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना था तो वहीं खुशी कपूर ने सिर्फ सुनहरे रंग का लहंगा और लाइट पिंक दुपट्टा लिया. शादी में पहुंचे बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ पापराजी के सामने पोज भी दिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Heroine (@bollywoodbabies) on



ईशा अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी काफी इमोशनल नजर आए. मुकेश अंबानी ने बिटिया ईशा अंबानी की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ की. मुकेश अंबानी ने बिटिया की सगाई इटली में की थी. संगीत सेरेमनी उदयपुर और अभी शादी का रिसेप्शन 14 दिसंबर को है. ईशा अंबानी (Isha Ambani)और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने जमकर ठुमके लगाए. शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर और सुखबीर जैसे पंजाबी सिंगर ने जमकर धूम मचाई.

कपिल शर्मा की शादी में खूब मचा धमाल, शाही अंदाज में दिखी जोड़ी- देखें पूरा Video Album

शादी के वीडियो जमकर वायरल हुए. ईशा अंबानी का फंक्शन अभी बाकी है, जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों के साथ ही दुनिया भर के खास लोग नजर आने वाले हैं. उम्मीद की जा रही है कि राजनीति के दिग्गज भी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आएंगे. अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com