क्या पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान को आर्यन खान कर रहे हैं डेट?  PHOTO वायरल

आर्यन खान की पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ उनकी तस्वीर वायरल हो रही है. आर्यन खान इस तस्वीर में सादिया के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं और यह कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गई.

क्या पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान को आर्यन खान कर रहे हैं डेट?  PHOTO वायरल

आर्यन खान और सादिया खान फोटो में एक दूसरे के साथ पोज देते दिख रहे हैं

नई दिल्ली :

दुबई में पार्टी करते हुए आर्यन खान और नोरा फतेही की वायरल तस्वीरों के बाद कहा जा रहा था कि सुपरस्टार का बेटा नोरा फतेही को डेट कर रहे है. हालांकि, यह खबर अजीब है और इसमें कुछ भी सच नहीं है. यह महज इत्तेफाक था कि वे एक ही पार्टी में थे और और उन्होंने फोटो भी क्लिक किया. इससे निराधार अफवाहें उड़ीं. और अब उनकी और साकी साकी अभिनेत्री के साथ डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं. उसी पार्टी से पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ उनकी तस्वीर वायरल हो रही है. आर्यन खान इस तस्वीर में सादिया के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं और यह कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गई.

आर्यन खान टिनसेल टाउन में सबसे चर्चित और लोकप्रिय स्टार किड है और जो कुछ भी वह करते हैं, खबर बन जाती है. सादिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो को पोस्ट किया है. सादिया ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, "थ्रोबैक टू द न्यू ईयर ईव." आर्यन खान एक स्टड की तरह लग रहे थे और हमेशा की तरह फैंस ने कहा कि उनके पिता सुपरस्टार शाहरुख खान की उनमें झलक दिखती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच आर्यन खान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ बतौर निर्देशन अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. स्टार बॉय ने कथित तौर पर खुद से एक स्क्रिप्ट लिखी है और इसे निर्देशित करने के लिए भी तैयार हैं.