इरफान खान के नाम पत्नी सुतापा सिकदर ने लिखा पोस्ट, '2021 का स्वागत कैसे करुंगी पता नहीं...'

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने इरफान को याद करते हुए उनके नाम एक पत्र लिखकर कहा कि उनके लिए इस साल को सबसे बुरा बताना मुश्किल है

इरफान खान के नाम पत्नी सुतापा सिकदर ने लिखा पोस्ट, '2021 का स्वागत कैसे करुंगी पता नहीं...'

इरफान खान (Irrfan Khan) को पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) का पोस्ट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने इरफान को याद करते हुए उनके नाम एक पत्र लिखकर कहा कि उनके लिए इस साल को सबसे बुरा बताना मुश्किल है क्योंकि इस साल की शुरुआत में इरफान उनके साथ थे. 54 वर्षीय खान कैंसर से दो वर्ष जूझने के बाद बीते 29 अप्रैल को दुनिया छोड़ गए. इरफान के साथ राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में साथ पढ़ने के बाद जीवन साथी बनी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने कहा कि इरफान के बिना नए साल का स्वागत करना उनके लिए बहुत मुश्किल है.

Hrithik Roshan ने न्यू ईयर पार्टी में पहले गाया गाना और फिर दिखाया अपना हुक स्टेप, बार-बार देखा जा रहा Video

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) फेसबुक पर कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा: "2020 को सबसे बुरा साल बताना मुश्किल है क्योंकि इस साल भी तुम मेरे साथ थे. पिछले साल आज के ही दिन तुम पौधे लगाने में, चिड़िया का घोसला बनाने में मेरे साथ थे. मैं कैसे 2020 को अलविदा कह दूं! इरफान मुझे नहीं पता कि मैं 2021 का स्वागत कैसे करुंगी!!" लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल, 2017 में दिखायी गई इरफान की फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' 2021 में भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने तो तैयार है.

रेमो डिसूजा ने बताया हार्ट अटैक वाले दिन क्या हुआ था, बोले- नाश्ता किया, जिम गया और तभी उठा सीने में दर्द...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को निधन हो गया था. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया था. एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ी क्षति पहुंची थी. 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. आखिरी बार एक्टर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे.