इरफान खान के बेटे बाबिल ने मॉम को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- मम्मी के बिना बाबा कुछ भी नहीं होते

बाबिल ने एक इंटरव्यू में बाबा इरफान खान और मम्मी सुतापा सिकदर को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने कहा है कि उनकी मां ने परिवार और उनके पिता के लिए अपने करियर तक का बलिदान दे दिया था.

इरफान खान के बेटे बाबिल ने मॉम को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- मम्मी के बिना बाबा कुछ भी नहीं होते

बाबिल ने मॉम और डैड को लेकर बताई यह बात

नई दिल्ली :

इरफान खान ग्लोबर स्टार थे. वह सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बराबर सक्रिय थे. इरफान खान का निधन 29 अप्रैल, 2020 को हुआ था. वह कैंसर से जंग लड़ रहे थे. अब उनके बेटे बाबिल बॉलीवुड में काला और द रेलवे मैन के साथ कदम रखने जा रहे हैं. बाबिल ने एक इंटरव्यू में बाबा इरफान खान और मम्मी सुतापा सिकदर को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने कहा है कि उनकी मां ने परिवार और उनके पिता के लिए अपने करियर तक का बलिदान दे दिया था. इस तरह उन्होंने इरफान और सुतापा से जुड़ी कई बातों को पहली बार सबके सामने रखा है. 

इरफान खान के बेटे बाबिल ने मॉम सुतापा सिकदर को लेकर जीक्यू को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'उन्होंने हमारी देखभाल के लिए अपने करियर का बलिदान दे दिया और यह पक्का किया कि बाबा बिना किसी परेशानी के अपना काम करते रहें. और मैं आप को बता दूं कि वह एक बहुत ही महत्वाकांक्षी महिला हैं. अपने महत्वकांक्षाओं को अपने पति और बच्चों के लिए किनारे कर देने में काफी हिम्मत लगती है. बेशक ऐसा करते हुए उन्हें बहुत मुश्किल हुई होगी लेकिन उन्होंने ऐसा किया. बाबा इसलिए बाबा थे क्योंकि मम्मा, मम्मा थी. वह उनके बिना कुछ नहीं होते. मुझे नहीं लगता उनको इसकी सही क्रेडिट मिला. बाबा तक से भी नहीं. जब वे बीमार थे तब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उनकी सफलता के लिए मां ने कितना बड़ा योगदान दिया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पद्मश्री मिलने की खुशी में सोनू निगम ने दी पार्टी, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी पहुंचे