कैंसर का इलाज कराकर लौटे इरफान खान की जल्द होगी फिल्मों में वापसी, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की बीमारी की खबरों ने न सिर्फ उनके फैंस को परेशान करके रख दिया था बल्कि पूरे बॉलीवुड (Bollywood) को शॉक्ड भी कर दिया था.

कैंसर का इलाज कराकर लौटे इरफान खान की जल्द होगी फिल्मों में वापसी, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Irrfan Khan ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की बीमारी की खबरों ने न सिर्फ उनके फैंस को परेशान करके रख दिया था बल्कि पूरे बॉलीवुड (Bollywood) को शॉक्ड भी कर दिया था. पिछले महीनें इरफान खान (Irrfan Khan) अपना इलाज करार हिंदुस्तान लौटे. तब से फिल्मी पर्दे पर उनकी वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं. इसी कड़ी में इरफान  (Irrfan Khan) ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. जहां उन्होंने बताया कि जल्द ही वो वापसी करने जा रहे हैं. उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा भी किया. 

इरफान खान ने स्कार्फ से ढक रखा था मुंह, 'Hindi Medium 2' से वापसी करने की तैयारी- देखें Pics

इरफान खान  (Irrfan Khan) ने अपने पोस्ट में लिखा कि जीतने की कोशिश में हम यह भूल जाते हैं कि प्यार का क्या मतलब होता है. हमे नुकसान होने के बाद याद दिलाया जाता है. मैंने अपने जीवन के इन चरणों पर अपने पैरों के निशान छोड़ दिए हैं, मैं आपके प्यार और आपके समर्थन के लिए तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं. आपकी दुआओं से मुझे ठीक होने में बहुत मदद मिली है. अब मैं आपके पास वापिस आ गया हूं. 

कैंसर का इलाज कराकर वापस लौटे इरफान खान एयरपोर्ट पर यूं दिखे, कैमरे से चुराई नजर- देखें Pics

इरफान खान  (Irrfan Khan) के इस पोस्ट पर उनके फैंस का जवाब आना शुरू हो गया. लोगों ने उन्हें वापसी के लिए गुडलक विश करना भी शुरू कर दिया. जानकारी के मुताबिक इरफान खान (Irrfan Khan) जल्द ही फिल्म हिंदी मिडियम के सीक्वेल में भी दिखाई दे सकते हैं. हाल ही में उन्हें दिनेश विजान के दफ्तर में भी देखा गया था. इरफान खान  (Irrfan Khan)  के विपरित इस फिल्म में कौन होगा इस पर कंफर्मेशन नहीं मिला है. सूत्रों के मुताबिक राधिका आप्टे (Radhika Apte) या राधिका मदान (Radhika Madan) इस फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभा सकती हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com