आमिर खान की बेटी आइरा की सगाई में पहुंचे भांजे इमरान, पैपराजी का कैमरा देख देने लगे ऐसा रिएक्शन

आखिरी बार इमरान खान को फिल्म कट्टी-बट्टी में देखा गया था. उनकी यह फिल्म साल 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बाद से इमरान खान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए.

आमिर खान की बेटी आइरा की सगाई में पहुंचे भांजे इमरान, पैपराजी का कैमरा देख देने लगे ऐसा रिएक्शन

इमरान खान ने अपने परिवार के साथ आइरा खान और नुपुर शिखर की सगाई में पहुंचे

नई दिल्ली:

जाने तू या जाने ना, लक, डेली बेली और कट्टी-बट्टी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता इमरान खान लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं. वह काफी समय से बड़े पर्दे से भी दूर हैं. वह दिग्गज अभिनेता आमिर खान के भांजे हैं. आखिरी बार इमरान खान को फिल्म कट्टी-बट्टी में देखा गया था. उनकी यह फिल्म साल 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बाद से इमरान खान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए. इतना नहीं वह मीडिया के कैमरे से भी दूर रहते हैं. 

लेकिन लंबे समय बाद इमरान खान गुरुवार को मीडिया के कैमरे सामने नजर आए. दरअसल गुरुवार 18 नवंबर को आमिर खान की बेटी आइरा ने नुपुर शिखर के साथ सगाई की. इस मौके पर आमिर खान के करीबी और दोस्तों ने समारोह में हिस्सा लिया. इमरान खान ने अपने परिवार के साथ आइरा खान और नुपुर शिखर की सगाई में पहुंचे. उन्होंने मीडिया के कैमरे के सामने पोज भी दिए. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमरान खान का एक वीडियो शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में इमरान खान अपनी पत्नी औऱ बेटी के साथ कार से निकलते हैं. इस दौरान पैपराजी उनकी और उनके परिवार के तस्वीरें क्लिक करने लगते हैं. इस पर इमरान खान अपने छोटे बेटी को पीछे करते हुए पैपराजी को उस वक्त तस्वीरें क्लिक करने से मना कर देते हैं. हालांकि वह अकेले में अलग-अलग कई तरह के पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाते हैं. सोशल मीडिया पर इमरान खान का वीडियो वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, गायब क्यों हो गए. दूसरे ने लिखा, कहां हो आजकल. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया है.