IPL 2022: प्रीति जिंटा ने फैंस से ट्वीट कर मांगा सुझाव तो क्रिकेट लवर्स बोले- We Want Raina

पंजाब किंग्स की सह मालिक जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपने निजी कारणों से साल 2022 में होने वाले आईपीएल के ऑक्शन में शामिल नहीं हो सकी हैं.

IPL 2022: प्रीति जिंटा ने फैंस से ट्वीट कर मांगा सुझाव तो क्रिकेट लवर्स बोले- We Want Raina

प्रीति जिंटा ने फैंस से ट्वीट कर मांगा सुझाव

नई दिल्ली:

पंजाब किंग्स की सह मालिक जानी मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपने निजी कारणों से साल 2022 में होने वाले आईपीएल के ऑक्शन में शामिल नहीं हो सकी हैं. हालांकि वे लगातार अपनी टीम से ऑनलाइन जुड़ी हुई हैं और टीवी पर ऑक्शन की प्रकिया भी देख रही हैं. इतना ही नहीं दूर रहकर भी उनकी नजर हर एक काम पर लगी है. कुछ समय पहले उन्होंने COVID-19 के चलते मुंबई इंडियंस की टीम और नीता अंबानी की तारीफ की थी. वहीं अब उनका एक ट्विट तेजी से वायरल हो रहा है. 

प्रीति जिंटा ने हाल ही में एक अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें वे अपने फैंस के सजेशंस मांग रही हैं. जी हां, प्रीति द्वारा किए गए इस ट्वीट में देखा जा सकता है- मुझे लगता है कि हमें बात करने की जरूरत है. मैं हमारे प्रशंसकों द्वारा कुछ और सुझाव चाहती हू्ं. क्या आप हमारे नए स्क्वाड से सहमत हैं ? प्रीति के इस सवाल पर फैंस का एक ही जवाब आया है . कई फैंस ने ट्वीट कर बोला- We Want Raina

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रीति जिंटा खिलाड़ियों की तलाश में हैं. रिपोर्ट्स की माने तो मयंक अग्रवाल टीम के कप्तान बन सकते हैं. वैसे फ्रेंचाइजी ने ऑफिशियली इस बात का ऐलान नहीं किया है. पंजाब किंग्स आईपीएल में कप्तान को लेकर परेशान रही है. इस फ्रेंचाइजी ने टूर्नामेंट के दौरान भी कप्तान बदलें हैं.