IPL 2021: MI और RCB की हारते-हारते हुई जीत तो अमिताभ बच्चन बोले- असंभव संभव होता है और...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने MI और RCB की जीत को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों में आईपीएल के खेलों में टीम की हारते हारते ही जीत हो गई.

IPL 2021: MI और RCB की हारते-हारते हुई जीत तो अमिताभ बच्चन बोले- असंभव संभव होता है और...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने MI और RCB को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने MI और RCB की जीत को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि असंभव भी संभव होता है...
  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बीते दो दिन के मैच काफी रोमांचक साबित हुए. जहां मंगलवार को हुए मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइटराइ़डर्स (KKR) के बीच हुए मुकाबले में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को जीत मिली. तो वहीं, बीते दिन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) के बीच हुए मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम को जीत मिली. इस मामले को लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों में आईपीएल के खेलों में टीम की हारते हारते ही जीत हो गई. अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) व मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) व रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) के बीच हुए मुकाबले पर ट्वीट किया, "पिछले दो दिनों के आईपीएल के खेलों में, टीम की हारते-हारते जीत हो गई. असंभव संभव होता है और होगा..." बता दें कि बीते दोनों दिनों के मैच को देख ऐसा लग रहा था कि जीत कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की होगी. लेकिन ऐन मौके पर ही मैच का रुख बदल गया और जीत क्रमश: मुंबई इंडियन्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर की हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


RCB व SRH के बीच हुए मुकाबले की बात करें तो शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर मैच की तस्वीर ही बदल दी थी. मैच में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीब छह रन से बात दी. आईपीएल 2021 में हैदराबाद को लगातार दूसरी बार हार का सामना करना. वहीं, अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan)की बात करें तो वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'चेहरे', 'झुंड' और 'मसान' में मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे.