अली फज़ल की हॉलीवुड फिल्म कंधार के सेट से आई दिलचस्प तस्वीरें, नज़र आए साथ में अली और जेरार्ड बटलर

अली फज़ल ने सेट से तस्वीरों को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, क्योंकि उनकी अगली बड़ी टिकट वाली हॉलीवुड फिल्म कंधार आज अमेरिका में रिलीज़ हो रही है. फिल्म जो एक प्रमुख एक्शन मोशन पिक्चर है, जेरार्ड बटलर के साथ इसमें अली फज़ल काहिल की भूमिका निभा रहे हैं.

अली फज़ल की हॉलीवुड फिल्म कंधार के सेट से आई दिलचस्प तस्वीरें, नज़र आए साथ में अली और जेरार्ड बटलर

अली फज़ल की हॉलीवुड फिल्म कंधार के सेट से आई दिलचस्प तस्वीरें

नई दिल्ली:

अली फज़ल ने सेट से तस्वीरों को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, क्योंकि उनकी अगली बड़ी टिकट वाली हॉलीवुड फिल्म कंधार आज अमेरिका में रिलीज़ हो रही है. फिल्म जो एक प्रमुख एक्शन मोशन पिक्चर है, जेरार्ड बटलर के साथ इसमें अली फज़ल काहिल की भूमिका निभा रहे हैं. रिक रोमन वॉग द्वारा निर्देशित कंधार अली की पहली एक्शन फिल्म है और इसे सऊदी अरब के अल उला क्षेत्र में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था. 

अभिनेता ने तस्वीरों को यह कहते हुए पोस्ट किया - "कुछ महानता के पीछे हमेशा एक निर्देशक होता है जो यह सब करता है. कंधार आज मज़बूती से उत्तरी अमेरिका में रिलीज़ हो रही है. मैं आप दोनों का पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकता. मुझे इस यात्रा पर लाने के लिए रिक. और मिस्टर जेरार्ड बटलर, ऑन और ऑफ कैमरा अपने बदमाशी सभी चीजों के लिए... (और भी बहुत कुछ) और सेट पर कंधार के पूरे क्रू के लिए. आप लोग असली हीरो हैं”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उम्मीद की जा रही है कि फिल्म कुछ हफ्तों में भारत में रिलीज़ होगी. फिल्म की शुरुआती समीक्षाओं ने एल ए टाइम्स के साथ अली के प्रदर्शन की सराहना की है, जिसमें अली को फिल्म में स्टैंडआउट कहां. और वी गॉट दिस कवर्ड में कहा गया है कि अली पीढ़ियों की कहानी के व्यापक संघर्ष की एक ठोस कहानी बता रहे है और दोनों पक्षों को करिश्माई काहिल के रूप में पेश किया है.