सोनू सूद की गैर मौजूदगी में बेटे ईशान ने संभाली लोगों की मदद की जिम्मेदारी, वीडियो देख गर्व से फूल गया पापा का सीना

अब सोनू सूद के साथ उनके बेटे ईशान सूद भी लोगों की मदद के लिए आगे आने लगे हैं. इस बात की जानकारी भी खुद दिग्गज अभिनेता ने दी है.

सोनू सूद की गैर मौजूदगी में बेटे ईशान ने संभाली लोगों की मदद की जिम्मेदारी, वीडियो देख गर्व से फूल गया पापा का सीना

सोनू सूद की गैर मौजूदगी में बेटे ईशान ने संभाली लोगों की मदद की जिम्मेदारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक्टिंग के अलावा जरूरतमंद, परेशान और गरीब लोगों की मदद करने के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं. अभिनेता के घर के बाहर हर वक्त फरियादियों की भीड़ लगी रहती हैं. सोनू सूद एक-एक करके इन सभी लोगों की परेशानी सुनते हैं और उन्हें ठीक करने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन अब सोनू सूद के साथ उनके बेटे ईशान सूद भी लोगों की मदद के लिए आगे आने लगे हैं. इस बात की जानकारी भी खुद दिग्गज अभिनेता ने दी है. 

सोनू सूद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे ईशान सूद का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ईशान जरूरतमंद और गरीब लोगों की परेशानी सुनते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर की हुडी पहनी हुई है. ईशान सूद लोगों की उनकी मदद करने का दिलासे देते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने बेटे के लिए खास कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने ईशान की तारीफ की है. 

अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे बेटे ईशान को मेरी अनुपस्थिति में अच्छा काम करते हुए देखकर मेरा दिल गर्व से भर जाता है। मुझे यह जानकर शांति मिलती है कि सक्षम हाथ वह करना जारी रखेंगे जो हमें सबसे अधिक खुशी देता है.' आपको बता दें कि सोनू सूद कोरोना की पहली लहर से लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं. वह अब तक बहुत से गरीब लोगों को आर्थिक मदद की दे चुके हैं. जिसके चलते सोनू सूद को गरीबों का मसीहा भी कहा जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर