विज्ञापन
This Article is From Feb 11, 2022

दिल से तो रणबीर से शादी कर चुकी हूं, NDTV से बोलींं आलिया भट्ट- देखें Video

आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन के मौके एनडीवी से बातचीत में कहा कि वह अपने दिमाग में पहले ही रणवीर कपूर से शादी कर चुकी है.

आलिया और रणवीर जल्द करेंगे शादी

नई दिल्ली:

इन दिनों आलिया अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चे में हैं. इसी बीच उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर बयान दिया है कि वह उनकी शादी पहले ही रणबीर कपूर से हो चुकी है. दरअसल आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन के मौके एनडीवी से बातचीत में कहा कि वह अपने दिमाग में पहले ही रणवीर कपूर से शादी कर चुकी है. वहीं हाल ही रणवीर कपूर ने भी कहा था कि उनकी शादी आलिया से अब तक हो गई होती, लेकिन कोरोना महामारी के कारण अभी तक शादी नहीं हो पाई.

एक सवाल के जवाब में रणवीर ने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड आलिया ओवर अचीवर है. वह गिटार, स्क्रीन प्ले राइटिंग सारे कोर्स कर रही है, उसके तुलना में मैं अंडर अचीवर हूं. वहीं हाल ही में ने भी रणबीर  को अपना बॉयफ्रेंड बताते हुए सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर किए थे. बेहद खूबसूरत फोटोज का एलबम शेयर करते हुए आलिया  ने लिखा था, "कैजुअली फ्लेक्सिंग माई बॉयफ्रेंड फोटोग्राफी स्किल'.  आलिया भट्ट हर मौके पर रणबीर कपूर और उनकी फैमिली के साथ नजर आती हैं. हाल ही में दोनों एक कंस्ट्रक्शन साइट पर नजर आए, जहां दोनों अपने नए आशियाना बनवा रहे हैं. 

दोनों बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से हैं और आए दिन एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं. फैंस को भी उनकी क्यूटनेस को काफी इंज्वॉय करते रहते हैं. 

वर्कफ्रंट  की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर में नजर आने वाले है. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा जूनियर एनटीआर, राम चरण और अजय देवगन भी नजर आएंगे. वहीं आलिया शाहरुख खान के बैनर तले बनने वाली फिल्म डार्लिंग में भी नजर आएंगी.  
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
दिल से तो रणबीर से शादी कर चुकी हूं, NDTV से बोलींं आलिया भट्ट- देखें Video
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com