प्रिंटेड टू-पीस में सनबाथ लेते हुए इलियाना डिक्रूज ने शेयर की Photo, बोलीं- फिर से याद आ रही है...

इलियाना डिक्रूज अपने अभिनय के अलावा अपने ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं. इलियाना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

प्रिंटेड टू-पीस में सनबाथ लेते हुए इलियाना डिक्रूज ने शेयर की Photo, बोलीं- फिर से याद आ रही है...

इलियाना डिक्रूज की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

इलियाना डिक्रूज अपने अभिनय के अलावा अपने ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं. इलियाना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी एक और फोटो शेयर की है, जो अब वायरल होने लगी है. इस फोटो में इलियाना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. इलियाना टू पीस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. उनकी इस फोटो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

इलियाना डिक्रूज ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि वे प्रिंटेड टू पीस पहन सनबाथ लेती हुई दिखाई दे रही हैं. इलियाना की खूबसूरती इस सेल्फी फोटो में देखने लायक है. इसमें वे नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘फिर से गर्मी के दिनों की याद आ रही है'. इसके साथ ही इलियाना ने फायर और बिकिनी वाले इमोजी बनाए हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट पर अब तक 8 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं और हजारों की संख्या में लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इलियाना की फोटो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, ‘आप टू पीस में कमाल की लग रही हैं'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बहुत चार्मिंग'. बात करें इलियाना की तो उन्हें सबसे पहले रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म बर्फी में देखा गया था. इसके अलावा वे रेड, मुबारकां, मैं तेरा हीरो, रुस्तम जैसी फिल्मों में कम कर चुकी हैं. आने वाले समय में एक्ट्रेस अनफेयर एंड लवली में दिखाई देंगी.