फ्री में ये काम नहीं करते Pankaj Tripathi, पैपराजी ने पूछा तो एक्टर ने कहा- 'मैं पैसे लेता हूं...'

बॉलीवुड के बड़े अवॉर्ड्स में से एक आईफा का शविवार को आयोजन किया गया. आईफा अवॉर्ड्स 2022 अबु धाबी में आयोजित किया गया था. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. इन सितारों ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों को भी जीता.

फ्री में ये काम नहीं करते Pankaj Tripathi, पैपराजी ने पूछा तो एक्टर ने कहा- 'मैं पैसे लेता हूं...'

पंकज त्रिपाठी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बड़े अवॉर्ड्स में से एक आईफा का शविवार को आयोजन किया गया. आईफा अवॉर्ड्स 2022 अबु धाबी में आयोजित किया गया था. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. इन सितारों ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों को भी जीता. साथ ही रेड कार्पेट पर पोज भी दिए. आईफा अवॉर्ड्स 2022 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी पहुंचे. आईफा अवॉर्ड्स 2022 में उन्होंने फिल्म लूडो के लिए पुरस्कार जीता है. अवॉर्ड जीतने के बाद पंकज त्रिपाठी मीडिया से रूबरू हुए. 

इस दौरान उन्होंने ऐसे बात कही जिसको सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुक पाएगी. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिग्गज अभिनेता अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में पकंज त्रिपाठी सभी पैपराजी का शुक्रिया अदा करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इसके बाद एक पैपराजी उनसे कहता है कि सर एक डयलॉग बोलकर दिखा दो. जिसपर अभिनेता मजेदार जवाब देते हैं. पंकज त्रिपाठी कहते हैं, 'डॉयलॉग के मैं पैसे लेता हूं. फ्री में बुलवाएगा.' सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंकज त्रिपाठी के लिए एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हम तो पैसे भी दे देंगे ! इनके एक डायलॉग के लिए.' दूसरे ने लिखा. 'पकंज एक खास कलाकार है.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स के साथ फैंस ने भी कमेंट कर पकंज त्रिपाठी की तारीफ की है.